Faizabad दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार

Faizabad दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार
 
Faizabad दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव की पूर्व प्रधान के बेटे सिकंदर अहमद (45) की दिनदहाड़े हुई नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक अज्ञात अभी पुलिस पकड़ से दूर है. पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लोहे की राड और डंडा बरामद कर लिया है.

बाबा बाजार थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव की पूर्व प्रधान के बेटे सिकंदर अहमद पुत्र अब्दुल हमीद की  तीन नकाबपोश लोगों ने दिनदहाड़े पीटकर निर्मम हत्या कर दी थी. इस मामले में पीड़ित परिजन की ओर से एक नामजद और दो अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था.

पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए घटना के एक दिन में ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी राजेश सिंह के मुताबिक आरोपित गनेशपुर निवासी शहजाद पुत्र जाहिद बाराबंकी जिले के असंदरा कस्बे में वारसी बिरयानी सेंटर नाम से होटल चलाता है. वहां पर असंदरा निवासी पुत्तीलाल पुत्र मैकू से शहजाद की गहरी दोस्ती हो गई थी. सिंकदर से पुरानी रंजिश का हवाला देकर शहजाद  हत्या करने के इरादे से पुत्ती को अपने गांव गनेशपुर लेकर आया और हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

उन्होंने बताया कि  आरोपित कहीं भागने की फिराक में थे और शेरपुर जंगल में नाले के पास खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे. मुखबिर की सूचना पर उपनिरीक्षक कुंवर सिंह, सैदपुर चौकी प्रभारी देवेंद राय मय फोर्स पहुंचे और शहजाद एवं पुत्तीलाल को गिरफ्तार कर लिया. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपितों पर विधिक कार्रवाई की गई है.

पुलिस की मौजूदगी में हुआ अंतिम संस्कार थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव में  सिकंदर की हुई निर्मम हत्या के बाद  पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव घर पहुंचने पर कोहराम मच गया. शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल रहा. पुलिस की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार किया गया.

 

 

फैजाबाद न्यूज़ डेस्क