Faizabad नौ साल की मासूम से किशोर ने किया दुष्कर्म

Faizabad नौ साल की मासूम से किशोर ने किया दुष्कर्म
 
Faizabad नौ साल की मासूम से किशोर ने किया दुष्कर्म

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  विद्यालय के पास खेल रही नौ वर्षीय मासूम को गांव के ही  किशोर ने हवस का शिकार बना डाला. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तेज कार्रवाई करते हुए कुछ घंटे में आरोपी को पकड़ लिया है.

थाना इनायत नगर क्षेत्र के  गांव के रहने वाले व्यक्ति ने इनायत नगर पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी नौ वर्षीय बेटी घर के बगल स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास बीते  को पहर में खेल रही थी, तभी गांव के ही पड़ोसी 15 वर्षीय किशोर ने बेटी को बहला-फुसलाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म .िकया. मासूम बालिका किसी तरह किशोर के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई. जिसे सुन परिजनों के होश उड़ गए. जिसके बाद परिजन बालिका को लेकर थाने पहुंचे और मामले में मुकदमा दर्ज किए जाने के लिए तहरीर दी. पुलिस ने मासूम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है. वहीं इनायत नगर पुलिस ने आरोपी किशोर के विरुद्ध दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है.

पत्नी से मारपीट , घर से भगाया

दहेजलोभी ससुरालीजनों ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं. शादी के बाद से विवाहिता को कम दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाता रहा. विवाहिता ने वर्ष 2021 में ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया तो पति समेत ससुरालीजनों ने माफी मांगते हुए सुलह कर लिया. विवाहिता का आरोप है कि चार दिन पूर्व 27 अप्रैल को पुन ससुराल के लोगों ने उसके जेवरात छीनकर उसे मारपीट कर घर से भगा दिया.

 

 

फैजाबाद न्यूज़ डेस्क