Faizabad हत्या नहीं आत्महत्या की तहरीर, तब होगा केस

Faizabad हत्या नहीं आत्महत्या की तहरीर, तब होगा केस
 
Faizabad हत्या नहीं आत्महत्या की तहरीर, तब होगा केस

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  पुरानी थानाक्षेत्र के भरवलिया गांव में जहर खाने से की मौत हो गई. मृतक का बेटा तहरीर लेकर थाने पर पहुंचा तो एसओ ने कहा कि हत्या नहीं, आत्महत्या की तहरीर  तभी केस दर्ज होगा. यह मामला पुरानी बस्ती थानाक्षेत्र के भरवलिया गांव का बताया गया है.

मृतक रामदौर चौहान (55) के बेटे विमल चौहान ने पांच लोगों पर जहर खिलाकर मार डालने का आरोप लगाया है. पीड़ित ने कहा कि पुलिस ने तहरीर लेने मना कर दिया. कहा गया कि संशोधित तहरीर दीजिए उसी के मुताबिक पुलिस इस मामले में केस दर्ज करेगी. रामदौर के बेटे विमल चौहान ने बताया कि  जहर खाने की जानकारी मिलते ही अपने पिता को जिला अस्पताल लाए. जहां कुछ घंटे के बाद की उनकी मौत हो गई. बेटे ने अपनी तहरीर में जबरन जहर देने आरोप लगाया है. हालांकि पुरानी बस्ती पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. हत्या और आत्महत्या के बीच झूल रहे मामले का खुलासा पुलिस के लिए चुनौती बनी है.

पीएम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाईरामदौर चौहान की मौत के बाबत पूछे जाने पर एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि इस मामले के संज्ञान में आते ही पुलिस जांच- कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस इस मामले में विधिक कार्रवाई करेगी.

मृतक और थानेदार का वीडियो वायरल

जहरीला पदार्थ पीने के बाद रामदौर का  वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें वह मरने से पूर्व किसी के पूछने पर बता रहा है कि उसे जहरीला पेय दिया गया. उसी पेय को पीने वजह से तबीयत बिगड़ी है. रामदौर ने मरने से पूर्व कुछ व्यक्तियों का नाम भी लिया है. इसी तरह का  और वीडियो एसओ पुरानी बस्ती का भी वायरल हुआ जिसमें वह कह रहे हैं कि हत्या की नहीं आत्महत्या की तहरीर  तभी केस दर्ज करुंगा. 

 

 

फैजाबाद न्यूज़ डेस्क