Faridabad भाजपा प्रत्याशी के रोड शो के दौरान युवक के पैर पर चढ़ी गाड़ी, ले जाया गया अस्पताल

Faridabad भाजपा प्रत्याशी के रोड शो के दौरान युवक के पैर पर चढ़ी गाड़ी, ले जाया गया अस्पताल
 
Faridabad भाजपा प्रत्याशी के रोड शो के दौरान युवक के पैर पर चढ़ी गाड़ी, ले जाया गया अस्पताल

फरीदाबाद न्यूज डेस्क।।  भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पाली गांव में रोड शो के दौरान एक युवक के पैर पर गाड़ी गिर गई। कुलदीप नाम के युवक को जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कुलदीप के मुताबिक वह कृष्णपाल का रोड शो देखने के लिए मंदिर के पास किनारे खड़ा था। इसी दौरान वह वहां खड़ी कार के पीछे खड़ा था। जब ड्राइवर ने कार बैक की तो वह उसके पैरों पर चढ़ गई। युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक के साथ आए ग्रामीणों ने पुष्टि की कि वाहन रोड शो में शामिल नहीं था, बल्कि वहीं खड़ा था।

दोनों लोकसभा प्रत्याशी जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं
आपको बता दें कि ये दोनों लोकसभा प्रत्याशी जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. विभिन्न बड़े गांवों और प्रमुख शहरी क्षेत्रों में भी रोड शो आयोजित किए जा रहे हैं।

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर तीसरी बार बीजेपी के टिकट पर फरीदाबाद संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, उनके खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर महेंद्र प्रताप सिंह हैं, जबकि उनके सामने जेजेपी उम्मीदवार नलिन हुडा, बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार किशन ठाकुर हैं. इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार सुनील तेवतिया हैं।

भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल ने भदनपुरी के मुख्य गांव पाली में रोड शो किया तो कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप सिंह ने पूर्व सांसद अवतार सिंह भड़ाना के पैतृक गांव अनंगपुर में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई।

2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को बड़े अंतर से हराया था. कृष्णपाल ने इस बार दस लाख पार का नारा दिया है, पिछली बार उन्होंने 9 लाख 13 हजार 222 वोट लिए थे।

हरियाणा न्यूज डेस्क​।।