कोटा में प्रेम संबंध उजागर होने के डर से नाबालिग भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की ननद की हत्या

महावीर नगर थाना क्षेत्र के केशवपुरा सेक्टर-4 में मंगलवार को नाबालिग पूनम प्रजापति की उसकी भाभी और उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। मृतक की भाभी का शादी से पहले से ही गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद भी भाभी का बॉयफ्रेंड उनसे मिलने घर आता था........
 
कोटा में प्रेम संबंध उजागर होने के डर से नाबालिग भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर की ननद की हत्या
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! महावीर नगर थाना क्षेत्र के केशवपुरा सेक्टर-4 में मंगलवार को नाबालिग पूनम प्रजापति की उसकी भाभी और उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। मृतक की भाभी का शादी से पहले से ही गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद भी भाभी का बॉयफ्रेंड उनसे मिलने घर आता था. इसकी जानकारी पूनम को हो गई। प्रेम प्रसंग दुनिया को पता न चले, इसलिए ननद और प्रेमी ने साजिश रचकर चाकू से गला रेतकर और सिर पर संडासी से वार कर बेरहमी से पूनम की हत्या कर दी.

नगर पुलिस अधीक्षक डाॅ. अमृता दुहन ने बताया कि मृतिका पूनम प्रजापति की ननद की शादी से पहले उसका अपने ही गांव के राजू प्रजापति से प्रेम प्रसंग था, जो शादी के बाद भी जारी रहा. पूनम के माता-पिता और दोनों भाई सुबह काम पर निकल जाते हैं। पूनम की भाभी घर पर अकेली रहती थी. वह अक्सर अपने प्रेमी राजू प्रजापति को अपने घर बुलाती थी।

उक्त प्रेम प्रसंग की जानकारी मृतक की भाभी के गांव के राहुल व उसके परिवार को भी थी। पूनम की राहुल से शादी करने की बात चल रही थी, जिसका मृतक की भाभी ने विरोध किया था, क्योंकि इससे पूनम और पूनम के माध्यम से अपने पति अंकित और ससुराल वालों के सामने आ जाती, लेकिन पूनम ने राहुल से शादी करने का फैसला किया। अगर पूनम ने राहुल से शादी की होती तो अफेयर का पता चल जाता।

इसी के चलते भाभी और उसके प्रेमी राजू प्रजापति ने पूनम की हत्या की साजिश रची. मंगलवार सुबह पूनम कहीं चली गई थी। दोपहर को वह घर आई और अपने कमरे में जाकर सो गई। घर पर सिर्फ पूनम और भाभी ही थीं. मौका देखकर भाभी ने राजू प्रजापति को घर बुला लिया। दोनों ने चाकू से गला रेतकर और सिर पर संडासी से चोट पहुंचाकर पूनम की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक की भाभी को हिरासत में लिया है, जबकि आरोपी राजूलाल उर्फ ​​राजू प्रजापति उर्फ ​​राजा (24) निवासी ग्राम चूनाभाटी थाना मंडावर झालावाड़ को गिरफ्तार कर लिया है।