पहले बदमाशों ने करी फायरिंग, फिर मांगी एक करोड़ रुपए की फिरौती

रविवार रात तिजारा गेट के पास एक होटल के बाहर दो नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगकर फरार हो गए। फायरिंग से पहले बदमाश होटल में थे और होटल मैनेजर राजेश मीना को पर्ची थमाकर चले गए.......
 
पहले बदमाशों ने करी फायरिंग, फिर मांगी एक करोड़ रुपए की फिरौती
अलवर न्यूज़ डेस्क !!! रविवार रात तिजारा गेट के पास एक होटल के बाहर दो नकाबपोश बदमाश फायरिंग कर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगकर फरार हो गए। फायरिंग से पहले बदमाश होटल में थे और होटल मैनेजर राजेश मीना को पर्ची थमाकर चले गए। इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा कि ये तो ट्रेलर है. अगर पैसे नहीं दिए तो अगली बार सिर में गोली मार दी जाएगी। घटना साईं लीला रेस्टोरेंट के बाहर की है. होटल का मालिक राठ नगर निवासी कुलदीप यादव है। हालांकि होटल के बाहर कोई सीसीटीवी नहीं होने के कारण पुलिस फायरिंग की पुष्टि नहीं कर रही है, लेकिन होटल स्टाफ का कहना है कि फायरिंग की आवाज आई थी. घटना के बाद शिवाजी पार्क SHO राजपाल चौधरी, MIA SHO विजेंद्र सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इसके बाद नाकेबंदी की गई और होटल के सामने पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. उधर, पेट्रोल पंप कर्मचारी ने बताया कि उसने दो बदमाशों को भागते हुए देखा, जिनके मुंह पर सफेद कपड़ा बंधा हुआ था.

पर्ची में यही लिखा है

पुलिस के मुताबिक, सफेद कपड़े पहने दो बदमाश रेस्टोरेंट में आए. उनमें से एक अंदर आया और दूसरा बाहर बाइक पर खड़ा था। अंदर आए बदमाशों ने होटल मैनेजर राजेश मीना को पर्ची थमाई और होटल के बाहर फायरिंग कर बदमाश तिजारा फाटक से होते हुए भिवाड़ी रोड की ओर भाग गए। पर्ची में लिखा था कि एक करोड़ रुपये चाहिए तो अगली गोली माथे पर मारेंगे। यह सिर्फ एक ट्रेलर था. पर्ची पर हैप्पी वाजिदपुर दिल्ली, मंजीत नेहरा, सन्नी काकरान और अतुल जाट का नाम लिखा था।


इस रोड पर तीसरी घटना

इस सड़क पर गोलीबारी की यह तीसरी घटना है. सबसे पहले दूध कन्फेक्शनरी की दुकान पर फायरिंग हुई. इसके बाद पिछले साल टेल्को चौराहे के पास ओल्ड राव होटल पर बदमाशों ने फायरिंग कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इस दौरान होटल का शीशा टूट गया और अंदर खाना खा रहे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. गार्ड को बदमाशों ने तमंचे की बट से मारकर घायल कर दिया। जाते समय गार्डों ने एक पर्ची पकड़ी, जिस पर गोगी गैंग के नाम, 50 लाख रुपये और गैंग के तीन सदस्यों के नाम लिखे थे। इस पर्ची में मंजीत सिंह का भी नाम था. इसके अलावा गोगी गैंग के अंकेश लाकड़ और रवि का नाम लिखा था.

बदमाश अलवर जेल में शिफ्ट होना चाहते हैं

हैप्पी वाजिदपुर दिल्ली, मंजीत नेहरा, सनी काकरान और अतुल जाट दिल्ली एनसीआर के गोगी गैंग के सदस्य हैं। इनमें मंजीत और कुछ अन्य लोग तिहाड़ जेल में बंद हैं. इससे पहले भी इस गिरोह के सदस्यों ने अलवर में इसी सड़क पर फायरिंग की थी. ये सभी अलवर जेल में शिफ्ट होना चाहते हैं. यही कारण है कि आप बार-बार पर्चियों में अपना ही नाम लिख रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने पहले हुई फायरिंग के आरोपियों को पकड़ लिया था और उनके नाम पर मामला दर्ज किया गया था.