Lucknow कैफे में हुक्का बार चार लोग गिरफ्तार

Lucknow कैफे में हुक्का बार चार लोग गिरफ्तार
 
Lucknow कैफे में हुक्का बार चार लोग गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  महर्षि विश्वविद्यालय के पास डार्क कैफे में चल रहे हुक्का बार पर  रात मड़ियांव पुलिस ने छापा मारा. कैफे से दो ग्राहक के साथ चार लोगों को पकड़ा गया. हुक्का बार से पांच हुक्का, चिलम और फ्लेवर पुलिस ने बरामद किए हैं.

इंस्पेक्टर मड़ियांव शिवानन्द मिश्र के मुताबिक डार्क कैफे का संचालन विपिन मिश्रा है. जिसने रेस्त्रत्तं की आड़ में हुक्का बार खोला था. पुलिस ने कैफे मैनेजर अभिनय मिश्रा, गुड़ंबा कल्याणपुर निवासी शेफ राजमणि यादव, मड़ियांव बसंत विहार निवासी प्रतीक सिंह और सेमरा गौढ़ी निवासी मोहित मिश्र को गिरफ्तार किया. पूछताछ में प्रतीक ने बताया कि वह एक कम्पनी में सेल्समैन है.

गोमती में जान देने कूदा,कीचड़ में फंसा

रिवरफ्रंट पुल से  एक युवक ने गोमती नदी में छलांग लगा दी. खुदकुशी के इरादे से कूदा युवक पानी की जगह कीचड़ पर जा गिरा, जिसके चलते उसकी जान बच गई. वहीं, युवक को पुल से कूदते देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. इंस्पेक्टर वेदप्रकाश राय के मुताबिक नदी में खुदकुशी के इरादे से बिजनौर निवासी युवक कूद गया. राहगीरों ने युवक को कूदते देख शोर मचाया. पुलिस को भी सूचना दी गई. 1090 के पास मौजूद पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे. छानबीन करने पर पता चला कि पुल से कूदने वाला युवक नदी की जगह कीचड़ में गिरा था. युवक ने बताया पत्नी से विवाद के बाद खुदकुशी के लिए पुल से कूदा.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क