नागौर जिले में गिरफ्तार हुआ स्कूलों में चोरी करने वाला गैंग

स्कूलों में चोरी करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है. गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश शुरू कर दी गई है. यह कार्रवाई डीएसटी मेडता ने गोटन थाना पुलिस के सहयोग से की........
 
नागौर जिले में गिरफ्तार हुआ स्कूलों में चोरी करने वाला गैंग
नागौर न्यूज़ डेस्क !!! स्कूलों में चोरी करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया है. गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश शुरू कर दी गई है. यह कार्रवाई डीएसटी मेडता ने गोटन थाना पुलिस के सहयोग से की। एसपी नारायण टोगस के निर्देश पर मेडता सीओ पिंटू कुमार की देखरेख में गोटन थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी व डीएसटी प्रभारी विजय सिंह को स्कूलों में चोरी करने वाले बदमाशों को पकड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई. कई दिनों तक उन्होंने जानकारी जुटाई और गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया. उनके कब्जे से लाखों रुपये का माल और चार मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। गोटन थाना प्रभारी सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि नागौर जिले के स्कूलों में आए दिन चोरियां/चोरी की खबरें मिल रही थीं. इस पर मुखबिरों एवं खुफिया तंत्र के माध्यम से दबाव बनाकर तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। राकेश बावरी (20), सुरेश बावरी (19) और रामवतार बावरी (22) बावरिस, मेड़ता सिटी के रहने वाले हैं। आरोपी अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी/नकबजनी करते थे। पूछताछ में उसने नागौर के अलावा पाली जिले के स्कूलों में चोरी/नकबजनी की वारदात कबूली है.

यह मिल गया

गोटन थाना प्रभारी चौधरी ने बताया कि परिसर से सीलिंग पंखे, बैटरी, इनवर्टर, फ्रिज, कूलर, साउंड सिस्टम व अन्य सामान बरामद हुआ है. चोरी का माल इतना था कि ट्रक में भर गया. इतना ही नहीं उनके पास से चोरी की चार बाइकें भी बरामद की गईं। गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। मामले को खोलने में डीएसटी के कालूराम ग्वाला, हेड कांस्टेबल शोभाराम और गोटन के कांस्टेबल नरसीराम का भी योगदान रहा। आरोपी अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए चोरी/नकबजनी करते थे। पूछताछ में उसने नागौर के अलावा पाली जिले के स्कूलों में चोरी/नकबजनी की वारदात कबूली है.