'कलयुगी मां ने किया​ रिश्तों को तार तार' गोवा पुलिस ने 642 पन्नों के चार्जशीट में किया "हत्यारन मां" का खुलासा, बताया कैसे मासूम को उतारा मौत के घाट?

इस साल की शुरुआत में 8 जनवरी को एक सनसनीखेज खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए. जहां सुहाना सेठ नाम की 39 साल की महिला ने गोवा के एक होटल में अपने 4 साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी. इस चौंकाने वाले मामले....
 
'कलयुगी मां ने किया​ रिश्तों को तार तार' गोवा पुलिस ने 642 पन्नों के चार्जशीट में किया "हत्यारन मां" का खुलासा, बताया कैसे मासूम को उतारा मौत के घाट?

गोवा न्यूज डेस्क !!! इस साल की शुरुआत में 8 जनवरी को एक सनसनीखेज खबर ने लोगों के होश उड़ा दिए. जहां सुहाना सेठ नाम की 39 साल की महिला ने गोवा के एक होटल में अपने 4 साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी. इस चौंकाने वाले मामले के सामने आने के बाद हर कोई सदमे में है और ये जानने की कोशिश करने लगा कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी होगी, जिसके चलते एक मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े को मौत के घाट उतार दिया. हालांकि, गोवा पुलिस ने इस केस पर तत्परता से काम करते हुए गोवा चिल्ड्रेन कोर्ट में 642 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है, जिसमें इस वीभत्स हत्याकांड की कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं.

गोवा की कैलंगुट पुलिस ने एक जांच के आधार पर अपने चार साल के बेटे की हत्या के आरोपी एआई स्टार्टअप के सीईओ के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया। उन्होंने बताया कि 39 साल की सुहाना सेठ को 8 जनवरी को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया गया था, जब वह अपने बेटे के शव को बैग में छिपाकर यात्रा कर रही थी. इसके अलावा आरोप पत्र में कहा गया कि उन्होंने कथित तौर पर अपने बेटे की हत्या की और फिर भागने की कोशिश की. आरोपपत्र में शामिल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि बच्चे की हत्या कपड़े के टुकड़े या तकिए से दम घोंटकर की गई थी. अधिकारियों के मुताबिक, बच्चे की मौत सदमे और गला घोंटने के कारण दम घुटने से हुई।

सेठ का पति से झगड़ा चल रहा था

सुचना सेठ पर अपने पति के साथ कस्टडी की लड़ाई के कारण गोवा के एक होटल के कमरे में अपने बेटे की हत्या करने का आरोप है। सुचना सेठ अपने पति वेंकट रमन के साथ बच्चे की कस्टडी को लेकर लड़ाई कर रही थी। इस मामले में, उसने 6 जनवरी को कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में चेक-इन किया क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि बच्चा अपने पिता से मिले।  हालांकि, कुछ दिनों के बाद जब महिला अपने बच्चे के बिना होटल से बाहर निकली तो होटल स्टाफ को शक हो गया। इसके बाद जब वह होटल के कमरे में गए तो उन्हें कमरे में खून के धब्बे दिखे. इसके तुरंत बाद होटल मालिक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी और पूरी कहानी बताई. पुलिस भी हरकत में आई और महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया.