Gopalganj बैकुंठपुर : अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार मजदूर को रौंदा, गई जान

Gopalganj बैकुंठपुर : अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार मजदूर को रौंदा, गई जान
 
Gopalganj बैकुंठपुर : अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार मजदूर को रौंदा, गई जान

बिहार न्यूज़ डेस्क नीय थाने के दिघवा दुबौली डाक बंगला रोड में स्टेट बैंक के समीप  की देर रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से  मजदूर की मौत हो गई.

मृत मजदूर सिरसा पुराना टोला के निवासी स्वर्गीय शिवरतन महतो का 35 वर्षीय बेटा राकेश कुमार महतो था. घटना के संबंध में बताया गया कि उक्त मजदूर देर रात बाइक से अपने घर लौट रहा था. जैसे ही दिघवा दुबौली डाक बंगला रोड में स्टेट बैंक के समीप पहुंचा कि सामने से आ रहे अनियंत्रित वाहन ने उसे रौंद डाला.

हादसे को अंजाम देने के बाद चालक अपना वाहन लेकर फरार हो गया. वहीं, गंभीर रूप से जख्मी मजदूर को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसकी मौत सीएचसी में हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई. सब-इंस्पेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया.

सड़क दुर्घटना में 13 लोग घायल

सिधवलिया व महम्मदपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोग घायल हो गए. महम्मदपुर थाना क्षेत्र के एनएच 101 देवकुली गांव के समीप पिकअप के पेड़ से टकराने से पांच लोग घायल हो गए. घायल सुमन देवी, विपिन कुमार, मनोज कुमार ,शंभू राय, राजेश बैठा का इलाज पीएचसी में चल रहा है. उधर, महम्मदपुर में एनएच 27 पर पिकअप और ट्रक की टक्कर में पिकअप चालक पूर्वी चंपारण के अमित कुमार और सह चालक विनोद राय घायल हो गए. वहीं महम्मदपुर ओवर ब्रिज के नीचे साइकिल से स्कूल जा रहे छात्र को ट्रक ने धक्का मार दिया. घायल छात्र संजु कुमार है. इधर, महम्मदपुर-छपरा रोड एसएच 90 में बोलेरो के ठोकर से बाइक सवार चार लोग घायल हुए. घायलों में नीलम देवी, रंभा देवी, सुरेन्द्र सिंह, संतोष यादव शामिल हैं. वहीं, करसघाट एनएच 27 पर ट्रक की चपेट में आकर साइकिल सवार करसघाट गांव के संजय कुमार घायल हो गए.

सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है.

 

गोपालगंज  न्यूज़ डेस्क