Gorakhpur नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म में युवक गिरफ्तार

Gorakhpur नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म में युवक गिरफ्तार
 
Gorakhpur नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म में युवक गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   लिंक रोड थाना क्षेत्र में रहने वाली  नाबालिग से मकान में ही रहने वाले  युवकों में से  ने सुबह के समय छेड़छाड़ की और दूसरे ने पहर बाद दुष्कर्म किया. परिजनों को पीड़िता ने आपबीती सुनाई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी नों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

लिंकरोड क्षेत्र में  नाबालिग परिवार के साथ  मकान में किराए पर रहती है. नाबालिग के माता पिता  कंपनी में जॉब करते हैं. परिवार में नाबालिग से चार छोटे भाई बहन और है. जिस मकान में वह किराए पर रहती है उसमें  फ्लोर पर लगभग 25 कमरे बने हुए हैं. प्रथम तल पर पीड़िता परिवार के साथ रहती है और उसी फ्लोर पर सामने वाले कमरों में राज उर्फ यशवंत व अंकित भी रहते हैं. नों युवकों में से  ने  की सुबह उसके साथ छेड़छाड़ की और दूसरे युवक ने पहर में दुष्कर्म किया. घटना के दौरान पीड़िता के माता-पिता ड्यूटी गए हुए थे. एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया कि नों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नों मजदूरी करते हैं. जांच कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

बस की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

नंदग्राम के शांति नगर आश्रम रोड निवासी सनी का कहना है कि वह मूलरूप से मेरठ के गांव किना नगर के रहने वाले हैं. उनके पिता लोकेश सिंह 23 अप्रैल को साइकिल लेकर घूमने निकले थे. राजनगर एक्सटेंशन में सिटी फॉरेस्ट के पास टूरिस्ट बस ने पिता को टक्कर मारी.  दिन तक खोजबीन करने के बाद वह एमएमसी अस्पताल गए तो वहां सड़क हादसे में पिता की मौत होने का पता चला. पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है.

 

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क