Mandi पुलिस ने रंगे हाथों चिट्टा के साथ दबोचे सरकारी कर्मचारी, चकमा देकर दो हुए फरार

Mandi पुलिस ने रंगे हाथों चिट्टा के साथ दबोचे सरकारी कर्मचारी, चकमा देकर दो हुए फरार
 
Mandi पुलिस ने रंगे हाथों चिट्टा के साथ दबोचे सरकारी कर्मचारी, चकमा देकर दो हुए फरार

मंडी न्यूज़ डेस्क ।। नशे के खिलाफ अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से तीन आरोपी सरकारी कर्मचारी हैं. बिजली बोर्ड में एक जेबीटी शिक्षक, एक जेओए (आईटी) और एक टी-मेट है। जिसमें एक आरोपी जेबीटी शिक्षक फरार हो गया है. तीनों मामलों में पुलिस ने 56.64 ग्राम तेंदुआ बरामद किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को मंडी के पुलघराट के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस थाना सदर की टीम ने तलियाहड़ निवासी राहुल और गुटकर जिला मंडी निवासी ऋषिराज से 12.66 ग्राम तेंदुआ बरामद किया। आरोपी ऋषि राज सरकारी प्राइमरी स्कूल, दोह (रिवालसर) में जेबीटी शिक्षक है, जबकि राहुल मंडी में हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड कार्यालय में जेओए (आईटी) के रूप में काम करता है। पुलिस को चकमा देकर दोनों भाग निकले और एक साथ सुकेती खड्ड की ओर करीब 30-40 फीट गहरी खाई में कूद गए। पुलिस ने घाटी को दोनों तरफ से घेर लिया और आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया. खड्ड में कूदने से वह घायल हो गया। उन्हें क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि दूसरा आरोपी ऋषिराज अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। सुकेती खड्ड और आसपास के इलाकों में खोजबीन की गई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

इसी प्रकार, एक अन्य मामले में पुलिस थाना सदर की एक टीम ने नाकाबंदी के दौरान राकेश कुमार निवासी जंदरोग, तहसील पधर और दीपक कुमार निवासी दलाह से 11.61 ग्राम तेंदुआ बरामद किया। आरोपियों को तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

इसके अलावा एक अन्य मामले में विनायक, निवासी मोहल्ला चौगान, डाकघर व तहसील चंबा और शिकारी हरीश कुमार, निवासी मंडी, तहसील थुनाग जिला से 32.37 ग्राम तेंदुआ बरामद किया गया। हरीश कुमार हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में टी-मेट के पद पर कार्यरत हैं और जंजैहली उपमंडल में तैनात हैं। कोर्ट ने दोनों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. उधर, एएसपी मंडी सागर चंद्र ने कहा कि नशे की खेप के साथ पकड़े गए आरोपी से पूछताछ जारी है। फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए भी टीमें सक्रिय हैं।

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।