Haridwar में क्रुरता की सीमा पार, तीन बच्‍चों को बेल्‍ट से बुरी तरह पीटकर वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला

Haridwar में क्रुरता की सीमा पार, तीन बच्चों को बेल्ट से बुरी तरह पीटकर वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला
 
Haridwar में क्रुरता की सीमा पार, तीन बच्‍चों को बेल्‍ट से बुरी तरह पीटकर वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला

हरिद्वार न्यूज डेस्क।।  कनखल थाना क्षेत्र में तीन बच्चों को बेल्ट से पीटने और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, सर्वप्रिया विहार कनखल निवासी अनुराधा शर्मा ने शिकायत दी कि उनके दो बच्चे और उनके सहपाठी स्कूल से घर आ रहे थे। तीनों बच्चों को गोगामंडी सर्वप्रिया विहार के पास कुमार टायर वाली गली और राजा गार्डन में रहने वाले दो किशोरों ने रोका और बच्चों के साथ दुर्व्यवहार किया।

वसंत विहार में महिला के गले से चेन खींचकर एक युवक फरार हो गया
देहरादून के वसंत विहार के काली मंदिर एन्क्लेव में राह चलती एक महिला से लूटपाट की गई। स्कूटर पर एक युवक महिला के पास आया और तेजी से चला गया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

वसंत विहार पुलिस स्टेशन के अधीक्षक महादेव उनियाल ने कहा कि वसंत विहार के काली मंदिर एन्क्लेव में द्रोणपुरी लेन 3 के निवासी जितेंद्र थरेजा ने चेन स्नैचिंग की शिकायत की थी। बीते सोमवार रात करीब आठ बजे उनकी पत्नी दीपा थरेजा सब्जी लेकर घर लौट रही थीं। इसी दौरान पीछे से स्कूटर पर एक युवक उनके पास आया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, युवक ने उस पर झपट्टा मारकर उसकी पत्नी की सोने की चेन चुरा ली।

महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए और आरोपी का पीछा करने का प्रयास किया। लेकिन, तब तक वह फरार हो चुका था। महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी जुटाई गई, लेकिन आरोपी फरार हो गए।

महिला के पति ने बुधवार को शिकायत दर्ज कराई और कहा कि घटना के बाद से उसकी पत्नी की तबीयत ठीक नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक आरोपी नीले रंग की स्कूटर पर सवार था. इलाके में सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और अलर्ट सिस्टम सक्रिय कर दिया गया है.

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।।