Hisar भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के गांव सिसाय में अपने चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे

Hisar भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के गांव सिसाय में अपने चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे
 
Hisar भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के गांव सिसाय में अपने चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे

हिसार न्यूज डेस्क।।हिसार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रणजीत सिंह चौटाला अपने चुनाव प्रचार के लिए नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के सिसाय गांव पहुंचे. इस दौरान सिस्सा निवासी सेवानिवृत्त मेजर कृष्ण कुमार ने रणजीत चौटाला से अग्निवीर योजना के बारे में सवाल पूछे. वहीं, कुछ युवा भी विरोध जताने के लिए काली थाली लेकर कार्यक्रम में पहुंचे.

सेवानिवृत मेजर कृष्ण कुमार ने रणजीत चौटाला को बताया कि वे स्वयं अग्निवीर योजना के शिकार हुए हैं। वह अग्निवीर योजना के तहत भर्ती किए गए सैनिकों के लिए एक प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षण के प्रभारी थे। रिटायर मेजर ने बताया कि 9 महीने की ट्रेनिंग के बाद वह रिटायरमेंट तक सेना के बारे में सीखते रहे, लेकिन अब 6 महीने की ट्रेनिंग के बाद अग्निवीर जवान सीमा पर तैनात हैं. सेवानिवृत्त मेजर ने रणजीत चौटाला से पूछा कि क्या यह सच है, आप मुझे हां या ना बताएं।

जवाब में रणजीत चौटाला ने कहा कि यह मामला केंद्र सरकार का है और वह राज्य सरकार में मंत्री हैं. रिटायर मेजर कृष्णा ने कहा कि आपने इसका विरोध क्यों नहीं किया. आप इसका विरोध प्रदेश में भी कर सकते थे, लेकिन भाजपा के मंत्री होने के नाते आपने अग्निवीर का समर्थन किया। जब आप बीजेपी की खूबियां गिनाते हैं तो अवगुण भी गिनाइए. इसके बाद जब रणजीत चौटाला ने कहा कि ये आपका ही दर्द है तो उन्होंने कहा कि ये मेरा अकेले का दर्द नहीं बल्कि हर उस किसान का दर्द है जिसका बेटा सेना में है. उस पर रणजीत चौटाला ने कहा कि अगर ये लोग आपकी बात सुनना चाहते हैं तो माइक लीजिए और बोलिए. इसके बाद सेवानिवृत्त मेजर कृष्णा ने अपनी बात के समर्थन में ग्रामीणों के सामने हाथ उठाया.

​हरियाणा न्यूज डेस्क।।