गंगानगर में हुआ भीषण हादसा, कार व स्कूटर की टक्कर में युवती की हुई मौत, गुस्साए लोगो ने लगाया धरना

कार व स्कूटर की जोरदार टक्कर में गंभीर घायल सादुलशहर के वार्ड 19 निवासी कालूराम की पुत्री आरती (23) की मंगलवार को श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने श्रीगंगानगर के राजकीय जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया......
 
गंगानगर में हुआ भीषण हादसा, कार व स्कूटर की टक्कर में युवती की हुई मौत, गुस्साए लोगो ने लगाया धरना

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क !!! कार व स्कूटर की जोरदार टक्कर में गंभीर घायल सादुलशहर के वार्ड 19 निवासी कालूराम की पुत्री आरती (23) की मंगलवार को श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने श्रीगंगानगर के राजकीय जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. मंगलवार शाम करीब पांच बजे परिजन सादुलशहर पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने कार चालक की गिरफ्तारी और जांच अधिकारी बदलने की मांग को लेकर शव के साथ शहर के अंबेडकर सर्किल पर धरना दे दिया।

धरने की सूचना पर अधिकारी मौके पर पहुंचे

धरने की सूचना मिलने पर एसडीएम शिवा चौधरी, तहसीलदार मुकुल चौधरी और थाना अधिकारी सुमेर ङ्क्षसह इंदा सहित धरना स्थल पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत की। थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि कार चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले की जांच वह खुद करेंगे, जिस पर प्रदर्शनकारी सहमत हो गए और धरना उठा लिया. देर शाम गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रदर्शनकारियों की ओर से भारत क्लब अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, आजाद क्लब संयोजक ङ्क्षरकू ठाकरे, पार्षद मनीष शर्मा, पूर्व पार्षद अमन मक्कड़ व विकास बजाज, श्यामलाल खांडा, सुभाष इंदौरा, मोंटी मौर्य, दीपक नागर, माही इंदौरा आदि वार्ता में शामिल हुए।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है

थाना अधिकारी सुमेर ङ्क्षसह इंदा ने बताया कि सादुलशहर के वार्ड नं. 19 निवासी अनिता पत्नी कालूराम ने मामला दर्ज कराया कि 13 मई को दोपहर करीब 12 बजे उसकी बेटी आरती (23) अपनी दो सहेलियों सादुलशहर निवासी मंजू व सुमन के साथ स्कूटर पर सवार होकर सांगरिया के पास एक मंदिर में धोक लगाने जा रही थी। रास्ते में ढाणी खिचड़ान में ईंटों के ब्लॉक के पास सामने से आ रही एक कार के चालक ने गलत दिशा में तेज गति व लापरवाही से कार चलाते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी, जिससे आरती व उसकी दोनों सहेलियां सड़क पर गिर गईं। स्कूटी से. तीनों घायलों को शहर के सरकारी उपजिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से तीनों को श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया। आरती ने मंगलवार को श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।