Indore सडक पर खडे डंपर में घुसी तेज रफ्तार कार, खतरनाक दुर्घटना में आठ की मौत

Indore सडक पर खडे डंपर में घुसी तेज रफ्तार कार, खतरनाक दुर्घटना में आठ की मौत
 
Indore सडक पर खडे डंपर में घुसी तेज रफ्तार कार, खतरनाक दुर्घटना में आठ की मौत

इंदौर न्यूज डेस्क।। इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर बुधवार रात हुए भीषण हादसे की तस्वीरें सामने आई हैं। जिसे देखकर हादसे की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है. जिसमें आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

आपको बता दें कि यह हादसा बुधवार रात करीब 10.30 बजे घाटबिलाड़ के पास हुआ. पुलिस को रात में सूचना मिली। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार एमपी 43 बीडी 1005 में नौ लोग सवार थे। तेज रफ्तार बालू लदा डंपर जैसे ही सड़क किनारे रुका, पीछे से कार ने टक्कर मार दी। हादसा इतना खतरनाक था कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। उसमें बैठे लोग उसमें फंस गये. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को निकालने की कोशिश में जुट गई. शव इतनी बुरी तरह उलझ गए थे कि पुलिस को उन्हें निकालने में मशक्कत करनी पड़ी। शवों की तस्वीरें वीभत्स थीं.

मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया कि इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटबिलाड के पास एक जीप की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) रूपेश कुमार द्विवेदी ने कहा कि दुर्घटना में आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। घटना स्थल पर रेत बिखरी होने से आशंका है कि डंपर रेत से भरा हुआ है।

पुलिस ने बताया कि जानकारी मिली है कि ये लोग बाग टांडा से गुना जा रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए. घटना के बाद जिस वाहन से कार की टक्कर हुई उसका चालक फरार हो गया. मृतकों में से एक कमलेश के पास से एक पुलिस कार्ड भी बरामद हुआ है. जिसमें शिवपुरी में पोस्टिंग का मामला सामने आया है। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है.

डीएसपी ग्रामीण उमाकांत चौधरी ने बताया कि हमें बेटमा थाना क्षेत्र में इंदौर-अहमदाबाद हाईवे पर एक कार दुर्घटना की सूचना मिली. एक बोलेरो एसयूवी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और कार में सवार 9 में से 8 लोगों की मौत हो गई। सभी अपराध की ओर अग्रसर थे। इस हादसे में एक पुलिस कांस्टेबल की भी मौत हो गई है. मौके पर मौजूद जवानों ने सभी शवों को इंदौर भेज दिया है. जीप से टकराने वाला वाहन मौके पर मौजूद नहीं है। माना जा रहा है कि हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया।

मध्यप्रदेश न्यूज डेस्क।।