Jhansi सेल्फी लेते वक्त 12वीं की छात्रा झरना तालाब में गिरी

Jhansi सेल्फी लेते वक्त 12वीं की छात्रा झरना तालाब में गिरी
 
Jhansi सेल्फी लेते वक्त 12वीं की छात्रा झरना तालाब में गिरी
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बरुआसागर थाना क्षेत्रान्तर्गत दोस्तों के साथ घूमने आई एक छात्रा सेल्फी लेते वक्त झरना तालाब में गिर गई. पुलिस और गोताखोरों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाला कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
सकरार के गांव थोना लुहारी निवासी गोसिया खान (17) बेटी अकबर खान निबाड़ी (मप्र) के एक विद्यालय में 12वीं कक्षा की छात्रा है.  वह अपने दोस्तों के साथ स्वर्गाश्रम झरना घूमने आई थी. इसी बीच वह सेल्फी लेने लगी, तभी अचानक उसका पैर स्लिप कर गया और वह सीधे कई फीट नीचे तालाब के पानी में गिर गई. घटना के बाद आसपास हड़कंप मच गया. आनन-फानन में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. तुरंत लोगों की मदद से उसे बाहर निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरुआसागर में भर्ती कराया है. थाना प्रभारी दिनेश कुरील ने बताया कि वह घूमने आई थी. पैर फिसलने से तालाब में गिर गई है. मोबाइल भी पानी गिर गया. उसके बाद खबर पाकर अस्पताल पहुंचे और उसे वापस ले गए हैं.

घटना के बाद दोस्त भाग निकला
स्वर्गाश्रम झरना पर छात्रा के पानी में गिरने के बाद आसपास हड़कंप मच गया. वहीं लोगों का आरोप है कि वह किसी दोस्त के साथ आई थी. जैसे ही वह तालाब में गिरी तो दोस्त बाइक लेकर भाग गया. हालांकि पुलिस ने इससे इंकार किया है.


झाँसी  न्यूज़ डेस्क