Jhansi पिकअप ने बाइक सवार की ली जान, गंभीर

Jhansi पिकअप ने बाइक सवार की ली जान, गंभीर
 
Jhansi पिकअप ने बाइक सवार की ली जान, गंभीर

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कटेरा थाना क्षेत्रान्तर्गत पृथ्वीपुर सड़क पर  गैस एजेंसी के पास सिलेंडर खाली कर आ रही तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार स्तों को कुचल दिया. हादसे में  मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ग्राम पंचायत घांघरी निवासी अनुज उर्फ कल्लू समाधिया (25) बेटा राजाराम समाधिया कोई एनजीओ में प्राइवेट सेक्टर में जॉब करता था.  पहर वह गांव के ही स्त जीतेश पाल बेटा प्रभान पाल के साथ बाइक से मध्य प्रदेश से कटेरा आ रहा था. जैसे ही वह बाइक लेकर पृथ्वीपुर मोड़ के पास पहुंचा, तभी सामने से सिलेंडर वितरण की खाली पिकअप गाड़ी आ रही थी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, गाड़ी बाइक में ठोकती हुई आगे निकल गई और खेत में जाकर गई. टक्कर लगते ही अनुज, जीतेश उछलकर दूर गिरे और गाड़ी की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में बाद वहां चीख-पुकार मच गई. शोर सुनकर आनन-फानन में ग्रामीण मदद को दौड़े. सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया. राहगीरों की मदद से घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया. जहां डॉक्टरों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया. वहीं जीतेश की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज झांसी भेज दिया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पिकअप चालक भाग निकला है. थाना प्रभारी निरीक्षक कटेरा महाराज सिंह ने बताया कि नों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया. नियमानुसार कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिवार में कोहराम

हादसे में युवक की हुई मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में वह घटना स्थल की तरफ दौड़े. लेकिन, तब तक काफी देर हो चुकी थी. लोगों की मानें तो सुबह नों राजी-खुशी निकले थे. पता नहीं था कि हादसा हो जाएगा. पहर जैसे ही खबर आई तो कोहराम मच गया.

तेज आवाज हुई और मच गई चीख-पुकार

कटेरा सड़क पर  हुए हादसे के बाद लोगों का दिल दहल उठा. चश्मदीदों की मानें तो बाइक सवार कट के पास से निकल रहे थे. तभी सामने से आ रही पिकअप से टक्कर हो गई. इसके बाद तेज आवाज हुई पिकअप खेत में पलट गई. नों युवक नाजुक हालत में पड़े थे.

 

 

झाँसी  न्यूज़ डेस्क