झुंझुनू में हुई बड़ी वारदात, चोरो ने ज्वैलर का अपहरण कर लूटे सात लाख नकद और बीस लाख के गहने

ककराना में ज्वैलर्स का अपहरण कर सात लाख की नकदी और बीस लाख के आभूषण लूट लिए। बदमाशों ने ज्वैलर का अपहरण कर लिया और लूटपाट व मारपीट करने के बाद एक खेत में भाग गए। घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.........
 
झुंझुनू में हुई बड़ी वारदात, चोरो ने ज्वैलर का अपहरण कर लूटे सात लाख नकद और बीस लाख के गहने
झुंझुनू न्यूज़ डेस्क !!! ककराना में ज्वैलर्स का अपहरण कर सात लाख की नकदी और बीस लाख के आभूषण लूट लिए। बदमाशों ने ज्वैलर का अपहरण कर लिया और लूटपाट व मारपीट करने के बाद एक खेत में भाग गए। घटना के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पीड़ित ककराना निवासी संतोष कुमार सोनी ने थाने में रिपोर्ट दी कि वह सोमवार रात आठ बजे मोटरसाइकिल से बीस लाख रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और साढ़े पांच लाख रुपये लेकर गांव जा रहा था। दीपपुरा में उनकी आभूषण की दुकान से नकद रुपये मिले। रास्ते में एक ई-मित्र केंद्र से डेढ़ लाख रुपए भी निकालकर बैग में रख लिए। एक बोलेरो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारकर गिरा दिया। कार से तीन बदमाश हाथों में हथियार लेकर उतरे और उसे पकड़कर कार में डाल लिया। कार में उसके मुंह पर टेप लगा दिया. जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके सिर पर हथियार से वार कर दिया। इससे वह बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो वह एक खेत में पड़ा हुआ था और उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे।


सीआई गोपाल लाल ने बताया कि ज्वैलर से लूट की घटना के बाद मौका मुआयना कराया गया है. लोगों से पूछताछ की जा रही है और आरोपियों की पहचान के लिए सीसी टीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी और आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.