Gorakhpur बाराबंकी में कमलेश की चार मंजिला प्रॉपर्टी व जमीन जब्त

Gorakhpur बाराबंकी में कमलेश की चार मंजिला प्रॉपर्टी व जमीन जब्त
 
Gorakhpur बाराबंकी में कमलेश की चार मंजिला प्रॉपर्टी व जमीन जब्त

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   गैंगस्टर कमलेश यादव की बाराबंकी में स्थित करोड़ों की प्रापर्टी को  की शाम बाराबंकी प्रशासन की टीम ने जब्त कर लिया. गोरखपुर एसएसपी ने इस मामले में डीएम बाराबंकी से बात की थी. मामले की जानकारी के बाद डीएम बाराबंकी ने जब्ती को नायब तहसीलदार को आदेश दिया था. नायब तहसीलदार ने राजस्व और पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मकान के साथ ही कमलेश की जमीन को भी जब्त कर लिया है. मकान के  मंजिल पर बैंक चलता है. प्रशासन ने बैंक को खाली करने के लिए समय दिया है.

फौज से रिटायर होने के बाद जमीन के धंधे में आए कमलेश यादव ने जमीन की जालसाजी का रिकार्ड तोड़ दिया. न सिर्फ सीलिंग की जमीन पर कब्जा किया बल्कि दूसरे की जमीन को अपना या फिर अपने लोगों का बताकर फर्जी तरीके से बेच दिया. उसने जालसाजी से मिले पैसे से अकूत सम्पत्ति बना ली है. उसके ऊपर वर्तमान में 35 से ज्यादा केस दर्ज हैं, अकेले एम्स थाने में ही 30 से ज्यादा केस दर्ज हैं.  बिहार के रहने वाले  लोगों ने एसपी सिटी से कमलेश की शिकायत की. बताया कि कमलेश यादव ने 13 लोगों से जमीन के नाम पर करोड़ों की जालसाजी की है. एसपी सिटी ने मामले की जांच ट्रेनी आईपीएस को सौंपी है.

एम्स क्षेत्र के बहरामपुर अहरवती टोला निवासी कमलेश यादव और कुसम्ही बाजार निवासी दीनानाथ ने 11 साल में जालसाजी की कमाई से अकूत सम्पत्ति बनाई है. उन्होंने जितनी जमीन खरीदी उससे गुनी लोगों को बेचकर कब्जा कराकर मकान बनवा दिया. बाद में पता चला कि ये सभी जमीनें या तो दूसरे के नाम से हैं या फिर सीलिंग की हैं. उसके बाद नों के खिलाफ शिकायतों का दौर शुरू हुआ, जो अब भी जारी है. दीनानाथ के खिलाफ नौ मुकदमे दर्ज हैं

 

 

गोरखपुर न्यूज़ डेस्क