Kanpur पिता कहते थे..तुम्हारी मां के साथ ही जाऊंगा, पिटाई मामले में पार्षद के खिलाफ दी तहरीर

Kanpur पिता कहते थे..तुम्हारी मां के साथ ही जाऊंगा, पिटाई मामले में पार्षद के खिलाफ दी तहरीर
 
Kanpur पिता कहते थे..तुम्हारी मां के साथ ही जाऊंगा, पिटाई मामले में पार्षद के खिलाफ दी तहरीर

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मां अक्सर बीमार रहती थी... वह रोती थी और मुझसे पूछती थी कि वह नहीं रही तो तुम्हारे पिता का क्या होगा. इसपर पिता कहते थे कि मैं तुम्हारी मां के साथ ही चला जाऊंगा. जो पिता ने कहा वही हुआ.... यह कहते हुए हादसे में जान गंवाने वाले मुंशीलाल और ननकी के बेटे श्रीराम फूट-फूटकर रो पड़े. दंपति का  साथ ड्योढ़ी घाट पर अंतिम संस्कार किया गया.

 को महाराजपुर में खनन की मिट्टी लादकर ले जा रहे ओवरलोड डम्पर ने को दम्पति को कुचल दिया था. बेटा श्रीराम घायल हो गया था.  पोस्टमार्टम के बाद ड्योढ़ी घाट पर दंपति का  साथ अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, गांव में मुआवजे को लेकर ग्रामीण और पुलिस के बीच नोकझोंक हुई. छीना-झपटी के बीच थानेदार सुरेंद्र सिंह का मोबाइल भी टूट गया. हालांकि पुलिस घटना से इनकार कर रही है. इस मामले में डीसीपी के आदेश पर मुकदमा धारा 304 में तरमीम कर दिया गया है. डीसीपी ईस्ट श्रवण सिंह ने बताया कि डम्पर चालक का मोबाइल फोन स्विच ऑफ जा रहा है और वह फरार है.

पिटाई मामले में पार्षद के खिलाफ दी तहरीर

आर्य नगर में केस्को की कार्यदायी संस्था केईआई के इंजीनियर से महिला पार्षद द्वारा मारपीट मामले में कोहना थाने में तहरीर दी गई है. अभी पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है. वहीं, केस्को एमडी सैमुअल पॉल एन ने पूरी जानकारी डीएम राकेश कुमार को फोन से दी है. केस्को के बृजेंद्र स्वरूप पार्क सबस्टेशन के सहायक अभियंता रजनीश, जेई सत्येंद्र कुमार और पीड़ित इंजीनियर ने कोहना थाने में तहरीर दी है. पुलिस अभी मामले में लचर रुख अपनाए है. तभी तहरीर की रिसीविंग नहीं दी गई है.

बीमारी संग हड्डियां भी तोड़ रहा मौरंग कारोबार

सीएम पोर्टल तक शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. हालांकि  नगर निगम की टीम मौके पर नहीं पहुंची, जबकि मुख्य अभियंता मनीष अवस्थी का दावा था कि  टीम पड़ताल करेगी.

 

 

कानपूर न्यूज़ डेस्क