Moradabad बीएसएफ जवान के घर हमले में अपहरण का केस

Moradabad बीएसएफ जवान के घर हमले में अपहरण का केस
 
Moradabad बीएसएफ जवान के घर हमले में अपहरण का केस

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  तेलीबाग के पास लौंगाखेड़ा में बीएसएफ जवान के घर हमला करने के मामले में पीजीआई पुलिस ने अपहरण, लूट व मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है.  इस घटना में पुलिस पीड़ित को दौड़ा रही थी.

अफसरों की फटकार पर पीजीआई पुलिस ने गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश में दबिश दी. पुलिस का कहना है कि लूट के आरोपों की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. लौगाखेड़ा में बीएसएफ के जवान संतबख्श यादव की पत्नी अवधेश कुमारी ने शिकायत की थी कि  रात 1130 बजे उनके घर से कुछ दूरी पर रहने वाले कई लड़के बाइक से पहुंचे. ये सब खुद को किंग ऑफ लखनऊ कहते है.

इन लोगों ने पुरानी किसी बात पर विवाद शुरू किया. फिर उनके घर पथराव किया और भाग निकले. वह लोग पीजीआई कोतवाली गये. इसकी सूचना मिलते ही हमलावरों ने फिर उनके घर हमला बोल दिया था और उनके नौकर शहजाद अली उर्फ लल्लू को अगवा कर रात भर पीटा था. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने तीसरे दिन भी एफआईआर नहीं दर्ज की थी. इसके बाद ही पीजीआई पुलिस ने  शाम को अवधेश कुमारी की तहरीर पर वीर यादव, आयुष यादव, मो. अजहर उर्फ अज्जू खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया.

आरोपियों की तलाश में खंगाले फुटेज

इंस्पेक्टर पीजीआई बृजेश कुमार तिवारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है. पीड़ित परिवार से भी पुलिस ने मुलाकात की. आस पास सीसी कैमरों की फुटेज भी खंगाली गई है.

 

 

मुरादाबाद न्यूज़ डेस्क