Kochi 'वह 12 बजे बिस्तर पर आती है और हमसे या मां से बात नहीं करती' ...

Kochi 'वह 12 बजे बिस्तर पर आती है और हमसे या मां से बात नहीं करती' ...
 
Kochi 'वह 12 बजे बिस्तर पर आती है और हमसे या मां से बात नहीं करती' ...

कोच्ची न्यूज़ डेस्क ।। पंथिरंगगांव घरेलू हिंसा मामले में आरोपी राहुल की बहन ने कहा कि उन्हें पिटाई की जानकारी नहीं थी। लड़की ने पिटाई के बारे में नहीं बताया. आपको अगले दिन देखेंगे। 11.30-12 जब वह हमेशा उठकर नीचे आती है. नीचे आएँगे, दोनों साथ में चाय पिएँगे और कमरे में आएँगे। वह हमसे या माँ से बात नहीं करता। परिजन आए तो चोट के निशान देखे। राहुल की बहन का कहना है कि पूछने पर शक के चलते उसकी पिटाई की गई.

एक बारात घर गई, वहां से दोनों ने शराब पी और घर आकर समुद्र तट पर चले गए। जैसे ही वह बिस्तर पर गई, उसका फोन बज उठा। मैसेज आता रहा. इस पर राहुल को शक हुआ। उसके बाद लगातार कॉल आती रही. उसने मुझसे नंबर ब्लॉक करने और सिम बदलने के लिए कहा लेकिन वह नहीं मानी। राहुल ने बताया कि जब उन्होंने वॉट्सऐप चेक किया तो उन्हें दोनों के बीच चैट होती दिखी। उसने मुझसे दूसरा सिम लेने को कहा और कहा कि वह इससे सहमत नहीं है. साथ ही यह भी कहा कि इसे ब्लॉक नहीं किया जा सकता. इस बात से पूरी तरह सहमत हूं कि पिटाई गलत थी. हालाँकि, ऐसा करने की स्थिति यही है, बहन ने कहा।

राहुल इस बात से दुखी था कि लड़की शराब और सिगरेट पीती थी. बहन ने कहा कि वह राहुल के साथ शराब पीती थी और राहुल द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सिगरेट खरीदती थी और यह राहुल के लिए एक समस्या थी। जब हम शादी के लिए ड्रेस लेने गए तो लड़की दो दिन तक हमारे साथ रही। इसी दौरान हमने लड़की को शराब पीते हुए देखा.

लड़की के मोबाइल फोन को ट्रैक किया जाए. कहा जा रहा है कि राहुल ने दरिंदगी की है और ऐसा करने की परिस्थितियां सामने आनी चाहिए, वह इस बारे में खुलकर बात नहीं कर सकता। वह लड़की एक हफ्ते के लिए भी मेरी पत्नी बनी और राहुल ने कहा कि वह मेरे बारे में कुछ भी कहती है दुनिया के सामने उसका नाम ख़राब ना हो.

केरला न्यूज़ डेस्क ।।