12 जुलाई को होगी कोटा नगर निगम की बैठक, मगर अभी तक तय नहीं किन मुद्दों पर करेंगे चर्चा

कोटा नगर निगम की बोर्ड बैठक 12 जुलाई को होनी है लेकिन अभी एजेंडा तय नहीं हुआ है. पार्षद अपने वार्डों की समस्याएं उठाएंगे। इसके अलावा बैठक के मुख्य विषयों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. निगम की बजट बैठक फरवरी में हुई थी.........
 
12 जुलाई को होगी कोटा नगर निगम की बैठक, मगर अभी तक तय नहीं किन मुद्दों पर करेंगे चर्चा
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! कोटा नगर निगम  की बोर्ड बैठक 12 जुलाई को होनी है लेकिन अभी एजेंडा तय नहीं हुआ है. पार्षद अपने वार्डों की समस्याएं उठाएंगे। इसके अलावा बैठक के मुख्य विषयों के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उत्तर निगम की बजट बैठक फरवरी में हुई थी। इसके बाद सामान्य सभा की बैठक होनी है, जिसमें शहर के प्रमुख मुद्दों पर चर्चा होनी है. अभी एजेंडा तय नहीं हुआ है.

बैठक राजीव गांधी प्रशासनिक भवन के सभागार में मेयर मंजू मेहरा की अध्यक्षता में होगी. पार्षदों का कहना है- नियमानुसार बोर्ड बैठक का एजेंडा तिथि तय होने के बाद तय होता है. सभी पार्षदों को 7 दिन पहले एजेंडे की कॉपी भेज दी जाती है। साथ ही पिछली बोर्ड बैठक की पालना रिपोर्ट भी दी गई है, ताकि पार्षद उन विषयों पर तैयारी से आ सकें। तभी बैठक में उन विषयों पर चर्चा होती है.

स्थिति यह है कि बैठक की तारीख और समय तो तय हो गया है, लेकिन बैठक में किन विषयों पर चर्चा होनी है, यह अब तक तय नहीं हो सका है. नगर निगम कोटा उत्तर के नेता प्रतिपक्ष लव शर्मा ने कहा कि बोर्ड बैठक 12 तारीख को तय की गई है लेकिन इसका एजेंडा अभी तक जारी नहीं किया गया है जबकि एजेंडा 7 दिन पहले जारी किया जाता है. बिना एजेंडे की बैठक में किन विषयों पर चर्चा होगी.