पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपियों का कोटा पुलिस ने निकाला जुलूस

सुकेत थाना इलाके में फायरिंग के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों का इलाके में जुलूस निकाला है। बदमाशों को पुलिस घेरे में शहर की सड़क पर घुमाया ताकि लोगों में बदमाशों की दहशत खत्म हो सके.....
 
पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपियों का कोटा पुलिस ने निकाला जुलूस

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! सुकेत थाना इलाके में फायरिंग के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किए गए दो बदमाशों का इलाके में जुलूस निकाला है। बदमाशों को पुलिस घेरे में शहर की सड़क पर घुमाया ताकि लोगों में बदमाशों की दहशत खत्म हो सके।

 

सुकेत इलाके में चार जुलाई को यासिर खान पर फायरिंग की वारदात हुई थी। यासिर अपने मजूदर के साथ कोटा रोड फैक्ट्री से जुल्मी रोड की तरफ जा रहा था। इसी दौरान आरोपी विनोद योगी और तौकिर ने उसे रोका और फायरिंग कर दी थी।  यासिर अपने मजदूर के साथ कोटा रोड फैक्ट्री से जुल्मी रोड जा रहा था। इसी दौरान विनोद योगी और तौकीर ने उसे रोका और फायरिंग कर दी। यासिर के पैर में गोली लगी. घटना के दोनों आरोपी फरार हो गये थे. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. मुखबिरों की सूचना और तकनीकी जांच के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपियों की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद पुलिस ने सुकेत इलाके में आरोपियों का जुलूस निकाला. पुलिस दोनों को पैदल ही घटनास्थल पर ले गई और घटनास्थल की तस्दीक की। पुलिस के मुताबिक लोगों के मन से बदमाशों का डर खत्म करना जरूरी है.