लिव-इन पार्टनर ने धमकी देकर गर्लफ्रेंड की नाबालिग बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

दिल्ली के बुराड़ी से रेप का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने 14 साल की लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी ने किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया और मुंह बंद रखने की धमकी देता रहा। दरअसल....
 
लिव-इन पार्टनर ने धमकी देकर गर्लफ्रेंड की नाबालिग बेटी को कई बार बनाया हवस का शिकार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

दिल्ली न्यूज डेस्क !!! दिल्ली के बुराड़ी से रेप का खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने 14 साल की लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाया. आरोपी ने किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया और मुंह बंद रखने की धमकी देता रहा। दरअसल पुलिस ने लोनी में रहने वाले अंकित यादव को रेप के आरोप में गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है.

14 साल की एक लड़की के साथ घर में रेप किया गया

अंकित यादव की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी अंकित पिछले 8 साल से एक महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था. महिला की पहली शादी से तीन बच्चे हैं जबकि अंकित से एक बेटा पैदा हुआ। अंकित की लिव-इन पार्टनर ने पुलिस से शिकायत की कि जब वह एक दिन अस्पताल गई तो अंकित ने उसकी 14 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया।

लिव-इन पार्टनर की बेटी से रेप

अंकित पेशे से बस कंडक्टर है। आरोप है कि अंकित ने बच्चों के अकेले होने का फायदा उठाया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. उसने उसे धमकाया और बार-बार उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग कराई है. लड़की का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.