Lucknow दवनदीप, दिव्यांश के खेल से अशोका ज्योति फाइनल में

Lucknow दवनदीप, दिव्यांश के खेल से अशोका ज्योति फाइनल में
 
Lucknow दवनदीप, दिव्यांश के खेल से अशोका ज्योति फाइनल में

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  केडीएमए क्रिकेट लीग के बी डिवीजन के तहत  पहला सेमीफाइनल मैच खेला गया. अशोका ज्योति ने बीसीए को 163 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश किया. वहीं, दूसरा मैच गांधीग्राम और नेशनल यूथ के बीच क्वार्टर फाइनल खेला गया. इसमें नेशनल यूथ ने  विकेट से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया.

कानपुर साउथ ए मैदान पर हुए मैच में पहले खेलते हुए अशोका ज्योति की टीम ने 40 ओवर में 300 रन बनाए. टीम की ओर से दवनदीप सिंह ने 76 रन, मनिंदर सिंह ने 62 रन की पारी खेली. जवाब में खेलने उतरी बीसीए की पूरी टीम 28.2 ओवर में 137 रन पर सिमट गई. टीम की ओर से राम रतन ने 37 रन बनाए. अशोका ज्योति की ओर से दिव्यांश पांडे ने 22 रन देकर चार विकेट लिए. इससे अशोका ज्योति ने 163 रन से जीत दर्ज की.

साहिल मौर्य ने खेली शतकीय पारी दूसरा मैच पीएसी मैदान पर हुआ. जिसमें पहले खेलते हुए गांधीग्राम ने 40 ओवर में 8 विकेट पर 241 रन बनाए. टीम की ओर से संदीप मौर्य ने 84 रन व सलमान ने 41 रन की पारी खेली. जवाब में खेलने उतरी नेशनल यूथ ने 32 ओवर में  विकेट पर 245 रन बनाकर मैच  विकेट से जीत लिया. टीम की ओर से साहिल मौर्य ने 102 रन की शतकीय पारी खेली.

 

 

लखनऊ न्यूज़ डेस्क