जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया गैंगरेप का आरोपी युवक

जिले की रतनगढ़ तहसील के एक गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विदेश भाग गया था, लेकिन पुलिस की सख्ती के कारण वापस लौट आया............
 
जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया गैंगरेप का आरोपी युवक
चूरू न्यूज़ डेस्क !!! जिले की रतनगढ़ तहसील के एक गांव में 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी विदेश भाग गया था, लेकिन पुलिस की सख्ती के कारण वापस लौट आया। वहीं, पहले गिरफ्तार एक आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है.

रतनगढ़ पुलिस अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया- रतनगढ़ तहसील के एक गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के साथ जिम में रोहित सांसी, जावेद खान, मोहसिन खान, यूनुस खान और अजय सांसी ने सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद बेटी की मौत हो गई 12 मई की देर रात दर्ज किया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया और दोनों आरोपियों को राउंडअप कर लिया. इस मामले में एक नाबालिग को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह चूरू भेज दिया गया है. वहीं, दूसरे आरोपी जावेद खान को मंगलवार रात गिरफ्तार कर लिया गया. बुधवार दोपहर आरोपी को कोर्ट में पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया गया।

थाना अधिकारी दिलीप सिंह ने बताया कि घटना का नामजद आरोपी मोहसिन खान घटना के बाद 12 मई को जयपुर एयरपोर्ट से दुबई भाग गया था. लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के लिए एलओसी जारी कर दी. पुलिस ने थाना स्तर पर उपनिरीक्षक देवी सहाय के नेतृत्व में एक टीम गठित की. जिस पर पुलिस ने मोहसिन खान (28) को बुधवार को जयपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश करेगी.