Manali सांसद कंगना ने अपने गार्डन में लगाया पौधा, मां के नाम पर रखा नाम

Manali सांसद कंगना ने अपने गार्डन में लगाया पौधा, मां के नाम पर रखा नाम
 
Manali सांसद कंगना ने अपने गार्डन में लगाया पौधा, मां के नाम पर रखा नाम

मनाली न्यूज़ डेस्क ।। वास्तव में, पेड़ लगाना मेरा पसंदीदा काम है क्योंकि पेड़ों के अलावा दुनिया में ऐसा कुछ भी नहीं है जो सिर्फ आपको देता है और बदले में आपसे कुछ भी उम्मीद नहीं करता है। मृत्यु के बाद आपके लिए जीवित फूल, फल, छाया, सांस, बारिश और ईंधन बनकर। पेड़ों का प्रेम माँ के प्रेम जितना ही निस्वार्थ है। तो एक पेड़ माँ के लिए भी. यह कैनरी पेड़ वसंत ऋतु में गुलाबी फूलों से भर जाता है।

आप अपनी माँ की तरह सुंदर और आकर्षक दिखती हैं। उनकी मां के नाम पर उनका नाम आशा कनेर रखा गया। ये बात बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत ने अपने फेसबुक अकाउंट पर मन की बात में पौधे लगाते हुए लिखी थी. पिछले कुछ दिनों से सांसद कंगना रनौत अपने घर मनाली पहुंची हुई हैं. कंगना का घर यहां सिमसा गांव में है। जहां वह सांसद बनने के बाद परिवार वालों के साथ समय बिता रही हैं. सोमवार को उन्होंने अपने घर के आंगन में एक पौधा लगाया और उसकी कुछ तस्वीरें शेयर कीं.

जीतने के बाद लोगों को धन्यवाद नहीं दिया
चुनाव जीतने के बाद पहली बार कंगना मनाली अपने गृह गांव सिम्मा पहुंची हैं। उनके आने की सूचना मिलने के बाद बीजेपी पार्टी से जुड़ी कुछ महिला पदाधिकारी भी सांसद कंगना रनौत से मिलने उनके घर पहुंचीं और मनाली गांव से भी कुछ लोग सांसद कंगना रनौत से मिलने उनके घर पहुंचे. जहां लोगों ने उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत कराया और गांव के विकास पर भी चर्चा की. सांसद कंगना द्वारा वृक्षारोपण की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद ऐसी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं कि सांसद कंगना रनौत को जीत के बाद जनता का शुक्रिया अदा करने आना चाहिए था. आम लोग अपने सांसद से कैसे मिल सकते हैं और अपनी बात कैसे रख सकते हैं? उन्हें इस बारे में विस्तृत जानकारी भी साझा करनी चाहिए. जनता ने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना है. ऐसे में सांसद को भी जनता के बीच आकर उनकी समस्याएं जाननी चाहिए, लेकिन फिलहाल ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है.

हिमाचल न्यूज़ डेस्क ।।