Meerut स्पोर्ट्स सुपर जायंट्स ने इकाना स्टेडियम में बहाया पसीना

Meerut स्पोर्ट्स सुपर जायंट्स ने इकाना स्टेडियम में बहाया पसीना
 
Meerut स्पोर्ट्स सुपर जायंट्स ने इकाना स्टेडियम में बहाया पसीना

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रविवार को शानदार प्रदर्शन करने के मकसद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने  इकाना स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया. जहां क्लिंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, स्टोइनिस जैसे बल्लेबाजों ने लम्बे-लम्बे स्ट्रोक खेले वहीं मोहसिन खान, हेनरी, नवीनुलहक, रवि बिश्नोई जैसे गेंदबाजों ने भी अपनी क्षमता परखी.

कोलकाता की टीम  लखनऊ पहुंचेगी. वह  मुम्बई के खिलाफ उसके घर में खेल रही है.

इकाना में इस आईपीएल सत्र का रविवार को आखिरी मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर लखनऊ में जबरदस्त उत्साह है. इस सत्र का यह पहला मैच है जिसके सभी टिकट बिक चुके हैं. टिकट बेचने वाली कंपनी की साइट पर हर कैटेगरी के टिकट के आगे ‘सोल्ड आउट’ लिखा आ रहा है.

लखनऊ सुपर जायंट्स इस सत्र में कोलकाता से उसके घर में हार चुकी है. ऐसे में वह अपने घर में कोलकाता को हर हाल में हराना चाहेगी. लखनऊ की जीत उसे प्ले ऑफ की दौड़ में  कदम आगे कर देगी. इसलिए इस मैच में उसका जीतना बहुत जरूरी है.

शाहरुख खान के भी आने की संभावना

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक एवं अभिनेता किंग खान के अपने दल के साथ लखनऊ पहुंचने की संभावना है. उनके लखनऊ आने के संबंध में कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे रहा है. पर, सुगबुगाहट है कि शाहरुख खान अपनी टीम का हौसला बढ़ाने के लिए लखनऊ पहुंच रहे हैं. टीम के खिलाड़ियों के अलावा शाहरुख खान के दल के लिए करीब 20 कमरे  होटल में बुक करा दिए गए हैं. बता दें कि मैच के आयोजक भी उनकी अगवानी के लिए इंतजाम में जुटे हैं.

 

 

मेरठ न्यूज़ डेस्क