भरतपुर में हुई एमपी की नाबालिग लड़की की हत्या, तीनों हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भरतपुर जिले की गहनोली थाना पुलिस ने नाबालिग की हत्या कर शव जलाने और साक्ष्य मिटाने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी एक नाबालिग को मध्य प्रदेश से बहला-फुसलाकर ले आए थे........
 
भरतपुर में हुई एमपी की नाबालिग लड़की की हत्या, तीनों हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
भरतपुर न्यूज़ डेस्क !!! भरतपुर जिले की गहनोली थाना पुलिस ने नाबालिग की हत्या कर शव जलाने और साक्ष्य मिटाने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपी एक नाबालिग को मध्य प्रदेश से बहला-फुसलाकर ले आए थे. जिसके बाद उनमें से एक ने नाबालिग से शादी कर ली. कुछ दिन बाद आरोपियों ने नाबालिग की हत्या कर दी और उसके शव को एक ग्रामीण के खेत में जला दिया. थाना अधिकारी उदय चंद ने बताया- 9 मई को मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर थाना ठेमी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में मामला दर्ज कराया था. इसमें कहा कि 22 फरवरी की शाम पांच बजे से उसकी नाबालिग बेटी को कोई घर से ले गया है। मैंने ठेमी थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है। पुलिस और नाबालिग के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे.

शादी करने के बाद नाबालिग की हत्या कर दी गई

इसी बीच 7 मई को गहनोली थाना पुलिस ने ठेमी पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद नाबालिग के परिजन गहनौली थाने पहुंचे. जहां उन्हें पता चला कि गहनौली थाने के गांव नगला पिटू के रामेश्वर, राजेश, रामे भगत मेरी बेटी को घर से ले आये हैं। रामेश्वर ने मेरी बेटी से शादी की. 21 अप्रैल को रामेश्वर और उसके दो साथी राजेश, रामे भगत ने मेरी नाबालिग बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को जला दिया गया. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने खेतों से साक्ष्य जुटाए

थाना प्रभारी उदय चंद ने बताया- 27 अप्रैल को सूचना मिली कि नगला पिटू गांव में रामेश्वर राजेश और रामे भगत ने खेत में एक शव जला दिया है। इसके बाद पुलिस ने गांव में पूछताछ की और पूछताछ के बाद खेत पर पहुंची और मौके से साक्ष्य जुटाए. ग्रामीणों से पूछताछ के बाद नाबालिग के बारे में पता चला। इसके बाद थेमी पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया. मामला सामने आने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गये.

तीनों आरोपी तांत्रिक

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपी जादू-टोना करते थे. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मामले में और भी आरोपियों की गिरफ्तारी होने की संभावना है. वहीं थेमी पुलिस भी आरोपियों से पूछताछ करेगी.