Allahbad हाईवे पर हादसा, मां और बेटा समेत तीन की मौत

Allahbad हाईवे पर हादसा, मां और बेटा समेत तीन की मौत
 
Allahbad हाईवे पर हादसा, मां और बेटा समेत तीन की मौत 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   हंडिया में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत से दो परिवारों में कोहराम मचा रहा. इस हादसे में पत्नी और बेटे को खो चुके युवक की जान बचाने के लिए परिजनों ने उसे शहर के  निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. अब उसकी हालत स्थिर है. पुलिस ने बताया कि हंडिया में हाईवे पर  रात करीब साढ़े दस बजे हादसा हुआ था.  सुबह भागीरथी के भाई अरुण रिश्तेदारों के साथ पहुंचे और विधिक कार्रवाई पूरी की. भागीरथी को एसआरएन से शहर के निजी अस्पताल में लेते गए. हंडिया पुलिस ने बताया कि मां-बेटे के शव का पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया. परिजन मध्य प्रदेश ले जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर विंध्याचल, मिर्जापुर निवासी अभिषेक चौबे की मौत की खबर से उसके रिश्तेदार पहुंचे. पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे उसके रिश्तेदार विनोद चौबे ने बताया कि अभिषेक कार खरीद कर खुद चलाता था. अभी उसकी शादी नहीं हुई थी.

हंडिया के रसार गांव के सामने नेशनल हाईवे पर  रात कार और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में मां-बेटा और कार चालक की मौत हो गई. वहीं हादसे में जख्मी युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
हंडिया पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 15, खजुराहो, मध्य प्रदेश निवासी भागीरथी रजक(35) वाराणासी में  ट्रेवल एजेंसी में काम करता था.  भागीरथी अपने परिवार के साथ ट्रेन से प्रयागराज आया था. वाराणसी लौटने के लिए उसने कार बुक की. उसके साथ पत्नी पूनम (29) और तीन साल का बेटा सपन भी था. कार चालक मिर्जापुर निवासी अभिषेक चौबे था. रास्ते में हंडिया थानाक्षेत्र में रसार गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़त हो गई. इस हादसे में कार सवार चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मौके पर पहुंची हंडिया पुलिस ने घायलों को एसआरएन भेजा जहां पर डॉक्टर ने पूनम, उसके बेटे सपन और चालक अभिषेक को मृत घोषित कर दिया.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क