कोटा जिले में हुआ भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की हुई मौत

ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की मौत हो गई। दोनों बाइक पर सवार थे. टक्कर के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। घटना सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है.......
 
कोटा जिले में हुआ भीषण हादसा, ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की हुई मौत
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की मौत हो गई। दोनों बाइक पर सवार थे. टक्कर के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। घटना सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे की है. कोटा उद्योग नगर थाने के एसआई मोहम्मद इब्राहिम ने बताया- हादसे में कैलाश चंद गौतम (60) और उनकी मां हरज्योत बाई की मौत हो गई। उनके रिश्तेदार भव्य गौतम ने शिकायत दर्ज कराई है.

ट्रक ने साइड से टक्कर मार दी

एसआई ने बताया कि कैलाश चंद गौतम पुराने थाने के पास कैथून का रहने वाला था। वह अपनी मां को बाइक पर बैठाकर कोटा में डॉक्टर को दिखाने ले गया। वापस कैथन लौटते हुए रायपुरा क्षेत्र में नहर के पास मुख्य सड़क पर चढ़ रहा था। उसी दौरान वहां से एक ट्रक गुजरा. ट्रक की साइड लगने से दोनों गिर पड़े। कैलाश के पैर और पेट में चोट लगी है। माँ के हाथ दुख गए. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

30 जून को सेवानिवृत्त हुए

जीजा हरिमोहन ने बताया कि कैलाश तृतीय श्रेणी शिक्षक थे। अभी 30 जून को सेवानिवृत्त हुए हैं। 1 जुलाई को रिटायरमेंट पार्टी दी गई. कैलाश के तीन बच्चे हैं। जिसमें से एक बेटी और एक बेटे की शादी हो चुकी है. मां हरज्योत भी शिक्षिका रही हैं।