Munger पताहीट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत

Munger पताहीट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत
 
Munger पताहीट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की मौत

बिहार न्यूज़ डेस्क  पताही थाना क्षेत्र के बोकाने कला चिमनी के सामने  की देर शाम ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत मौके पर हो गई. जबकि चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा.

पताही पुलिस के प्रशिक्षु दारोगा धनंजय कुमार व पुलिस बल के जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है. थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि  की देर संध्या बोकाने कला ़के चिमनी के पास अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी,जिससे बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक पकड़ीदयाल के रामबन मलाह टोला के नारायण सहनी का पुत्र टूनटून सहनी है. वह शिवहर अपने संबंधी ़के यहां गया हुआ था. वहां से घर रामबन लौट रहा था. इसी क्रम में अज्ञात ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रैक्टर की पहचान की जा रही है.

पहचान होने पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

गांव में शव पहुंचते ही छाया मातम

थरबिटिया पंचायत खानी टोला वार्ड  निवासी टुनटुन साहनी की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं  के दिन पोस्टमार्टम उपरांत पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. मृतक की पत्नी प्रभादेवी व मृतक की मां मंगरी देवी का रोते-रोते बुरा हाल था वहीं पिता नारायण साहनी रोते हुए बताया कि संतान में सबसे बड़ा संतान था जो मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करता था मृतक टुनटुन साहनी  भाई  बहन में सबसे बड़ा था मृतक टुनटुन साहनी के  संतान तीनों संतान लड़की है ममता सरिता और राधा तीनों बच्चियों का रो-रो कर बुरा हाल है.

वही मृतक के माता-पिता और पत्नी को चिंता सताने लगी कि अब बिटिया के ब्याह कैसे होगी वही गांव वाला मृतक के परिजन को संतान दे रहे हैं वहीं मृतक दिल्ली में रहकर मजदूरी का काम करता था

 

मुंगेर न्यूज़ डेस्क