Nalanda ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा, मौत, एनएच 27 स्थित दामोदरपुर रेलवे गुमटी के समीप की घटना, ट्रक में लगी आग

Nalanda ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा, मौत, एनएच 27 स्थित दामोदरपुर रेलवे गुमटी के समीप की घटना, ट्रक में लगी आग
 
Nalanda ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा, मौत, एनएच 27 स्थित दामोदरपुर रेलवे गुमटी के समीप की घटना, ट्रक में लगी आग

बिहार न्यूज़ डेस्क एनएच 27 स्थित दामोदरपुर रेलवे गुमटी के समीप  की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया, जिसमें नों की मौत हो गई. इस दौरान करीब 50 मीटर तक ट्रक में फंसकर बाइक घसीटती चली गई. उसके बाद ट्रक में आग लग गई. सूचना पर पहुंची मिनी दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया. ट्रक में आग लगने के बाद अफरातफरी मच गई.

मौके पर पहुंची कांटी पुलिस ने नों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसकी पहचान पूर्वी चंपारण के राजेपुर के प्रमोद चौरसिया (45) व उसके पुत्र अवनीश कुमार (14) के रूप में की गई है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. जानकारी के अनुसार प्रमोद अपने पुत्र के साथ कांटी के पकड़ी में अपने ननिहाल आया हुआ था. मुजफ्फरपुर से पकड़ी जाने के दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता व पुत्र को रौंद दिया. हादसा इतना भयावह था कि बाइक कुछ दूर तक घसीटती चली गई. इसी बीच ट्रक में आग लग गई. घटना के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़कर फरार हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से नों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पिता-पुत्र की मौत हो गई. घटना के बाद से आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई.

मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में चीख पुकार

मुजफ्फरपुर के कांटी में एन एच 27 पर  की संध्या ट्रक की ठोकर से बाइक सवार तेतरिया प्रखंड के घेघवा गांव के वार्ड नंबर 6 निवासी प्रमोद चौरसिया (39) व उनके पुत्र अवनीश कुमार (15) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. इसकी जानकारी घर पर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घर में चीख-पुकार मच गयी. नों पिता, पुत्र  ही बाइक से काटी थाने के पकड़ी अपनी बहन से मुलाकात करने जा रहा था की इसी दौरान एन एच 27 काटी थाने क्षेत्र के रेलवे गुमटी के पास ट्रक ने ठोकर मार दिया.मृतक प्रमोद चौरसिया का का बड़ा पुत्र अवनीश कुमार वर्ग 9 में धौबौलिया हाईस्कूल में पढ़ाई करता था. घर पर सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गया है. प्रमोद चौरसिया को अब मात्र  मात्र पुत्र अमरेश कुमार (10) व पुत्री अदिति कुमारी (5) हैं. मृतक प्रमोद चौरसिया के पिता किशुन भगत , पत्नी मनीषा देवी,बहन प्रतीमा देवी,विभा देवी सहित परिवार के महिला,पुरुष के रोने बिलखने से माहौल गमगीन हो गया है.

 

नालंदा  न्यूज़ डेस्क