Noida विद्युत लाइनों की मरम्मत का काम पूरा नहीं हो सका

Noida विद्युत लाइनों की मरम्मत का काम पूरा नहीं हो सका
 
Noida विद्युत लाइनों की मरम्मत का काम पूरा नहीं हो सका

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   शहर में विद्युत लाइनों की मरम्मत और क्षमता बढ़ाने का कार्य अभी तक पूरा नहीं हो सका है. गर्मी मे इसका खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है. विभाग ने   तक कार्य खत्म करने का लक्ष्य रखा था.

विद्युत निगम ने गर्मी शुरू होने से पहले सभी मरम्मत कार्य को  मार्च तक पूरा करने की बात कही थी. इस दौरान विद्युत भंडार केंद्र में समय पर उपकरण नहीं मिलने से कार्य में अड़चन आई. इसके बाद 15  तक मरम्मत कार्य पूरा करने का दावा किया गया. यह डेडलाइन भी निकल गई. पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक ईशा दुहन के साथ बैठक में अधिकारियों ने   तक सभी जरूरी कार्य पूरे करने का दावा किया था. इसके बावजूद विद्युत निगम के अभियंता और टीमें दावों को पूरा करने में सफल नहीं हो सकी. इसका परिणाम भीषण गर्मी मेें उपभोक्ताओं को झेलना पड़ रहा है. इसके अलावा सेक्टर-100 के सी ब्लॉक के बिजली ढांचे को सुधारने का कार्य शुरू होने से पहले समाप्त हो गया. वहीं सेक्टर के सी ब्लॉक में पांच प्रतिशत कार्य ही हो सका है. इसी तरह शहर के तमाम सेक्टरों में कार्य अधूरे पड़े हैं.

सड़क पर सीवर का पानी भरने से दिक्कत

सेक्टर पी 3 में सीवर ओवरफ्लो होने के कारण निवासी परेशान हैं. निवासी आदित्य भाटी ने बताया कि सेक्टर के सी ब्लॉक के पास कई दिनों से रोजाना सीवर ओवरफ्लो हो रहा है. इसके कारण सड़क पर गंदा पानी भर गया है. कई लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया है. घर के मुख्य दरवाजा खोलते ही सामने शिवर का गंदा पानी भरा हुआ है.

 

 

नोएडा न्यूज़ डेस्क