Odisha लोकसभा चुनावों के बीच दिखा अनोखा रंग, ये उम्मीदवार वोटरों को लुभाने के लिए फ्री में काट रहा बाल, कर रहा शेविंग, जानें कौन हैं ये ?

देश में लोकसभा चुनाव 2024 के साथ-साथ विधानसभा चुनाव 2024 भी हो रहे हैं। ओडिशा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के काम कर रहे हैं। इसी क्रम में सीपीआई ने भुवनेश्वर उत्तर विधानसभा सीट से एक नाई को टिकट दिया है. चुनाव जीतने के लिए ये नाई दे रहा है फ्री सर्विस......
 
Odisha लोकसभा चुनावों के बीच दिखा अनोखा रंग, ये उम्मीदवार वोटरों को लुभाने के लिए फ्री में काट रहा बाल, कर रहा शेविंग, जानें कौन हैं ये ?

ओडिशा न्यूज डेस्क् !!! देश में लोकसभा चुनाव 2024 के साथ-साथ विधानसभा चुनाव 2024 भी हो रहे हैं। ओडिशा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के काम कर रहे हैं। इसी क्रम में सीपीआई ने भुवनेश्वर उत्तर विधानसभा सीट से एक नाई को टिकट दिया है. चुनाव जीतने के लिए ये नाई दे रहा है फ्री सर्विस!

संकर्षण बारिक अपने लिए वोट मांग रहे हैं

41 साल के सीपीआई उम्मीदवार संकर्षण बारिक भी प्रचार में उतरे हैं, लेकिन वोट मांगने का उनका तरीका काफी अलग है. वे मतदाताओं को लुभाने के लिए मुफ्त में बाल कटाने और शेविंग करा रहे हैं। वे अपने पेशे से मतदाताओं को लुभा रहे हैं. इस दौरान वे लोगों से बातचीत करते हैं और उनके लिए वोट मांगते हैं।

एक नाई एक व्यक्ति से 10 से 15 मिनट तक बात करता है

इस संबंध में प्रत्याशी संकर्षण बारिक ने कहा कि मेरे पास चुनाव प्रचार के लिए पर्याप्त पैसे नहीं हैं, इसलिए मैंने मुफ्त सेवा के माध्यम से लोगों तक अपनी बात पहुंचाने की सोची है. उन्होंने आगे कहा कि एक व्यक्ति के बाल काटने और शेव करने में मुझे लगभग 10 से 15 मिनट का समय लगता है। इस दौरान वे अपने क्षेत्र के मुद्दों पर प्रकाश डालते हैं.

सीपीआई का एक उम्मीदवार एक दिन में 200 लोगों से वोट मांगता है

चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी बारिक ने कहा कि वह गड़कना में डंपिंग यार्ड की समस्या, बेरोजगारी, नशा, अपराध जैसे मुद्दे उठाना चाहते हैं. वे एक दिन में 200 लोगों से बात करते हैं और उनसे वोट मांगते हैं।

ओडिशा में चार चरणों में मतदान

आपको बता दें कि ओडिशा में चार चरणों में लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं. ओडिशा की 21 लोकसभा सीटों में से 4 और 147 विधानसभा सीटों में से 28 सीटों के लिए 13 मई को मतदान हुआ था। अब 20 मई को पांचवें चरण और दूसरे चरण में ओडिशा की 5 लोकसभा और 35 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 25 मई को 6 लोकसभा और 42 विधानसभा सीटों के लिए और 1 जून को 6 लोकसभा और 42 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा. वोटों की गिनती 4 जून को होगी.