हे भगवान! मम्मी-पापा की एक गलती के चलते कार में दम घुटने से 3 साल की बच्ची की हुई मौत

राजस्थान में 3 साल की मासूम बच्ची की मौत का मामला सामने आया है. हालांकि, अगर आप इस मौत की कहानियां सुनेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, 3 साल की मासूम गार्वी की कार में दम घुटने से मौत हो गई.......
 
हे भगवान! मम्मी-पापा की एक गलती के चलते कार में दम घुटने से 3 साल की बच्ची की हुई मौत
कोटा न्यूज़ डेस्क !!! राजस्थान में 3 साल की मासूम बच्ची की मौत का मामला सामने आया है. हालांकि, अगर आप इस मौत की कहानियां सुनेंगे तो आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, 3 साल की मासूम गार्वी की कार में दम घुटने से मौत हो गई. हालांकि कहा जा रहा है कि ऐसा जानबूझ कर नहीं किया गया. लेकिन कहा जा रहा है कि माता-पिता की लापरवाही के कारण मासूम की जान चली गई. ये कोटा का मामला है. राजस्थान के कोटा में एक तीन साल के मासूम बच्चे की उसके माता-पिता की लापरवाही और गलतफहमी के कारण कार में दम घुटने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि माता-पिता बच्चे को कार में भूलकर शादी में शामिल होने चले गए थे. 2 घंटे बाद दोनों लौटे तो लड़की कार में बेहोशी की हालत में मिली।

इस दौरान कार में मौजूद बच्चा भले ही रोया हो, लेकिन शादी समारोह में तेज आवाज में डीजे बज रहा था। ऐसे में किसी का ध्यान कार की तरफ नहीं गया, कार तेज धूप में खड़ी थी. इधर, परिजन बेहोश बेटी को लेकर इटावा अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में डॉक्टरों का मानना ​​है कि बच्ची को सांस लेने में दिक्कत हुई होगी. लेकिन इस पर किसी का ध्यान नहीं गया.

पति-पत्नी दोनों ने एक-दूसरे पर भरोसा करने के लिए बच्चे को छोड़ दिया

खतौली थाने के हेड कांस्टेबल भरतराज गुर्जर ने बताया कि तीन साल की मासूम बच्ची की कार में सोते समय दम घुटने से मौत हो गई. परिवार ने किसी भी पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। शव परिजनों को सौंप दिया गया। कोटा शहर के विज्ञान नगर निवासी प्रदीप नागर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ खतौली थाना क्षेत्र के जोरावरपुरा गांव में एक शादी में शामिल होने गए थे. गांव पहुंचकर उसने कार खड़ी कर दी। मासूम गर्वी सो रही थी. माता-पिता ने लड़की को कार से निकाला और शादी समारोह में चले गए।

प्रदीप का कहना है कि उसे लगा कि उसकी पत्नी ने बच्चे को गिरा दिया है. वहीं पत्नी को भी लगा कि पति बेटी को कार से ले गया है. इस गलती में बेटी कार में ही रह गई. जब दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आए तो गर्वी के बारे में पूछा। दोनों भागकर कार के पास पहुंचे तो लड़की बेहोश पड़ी थी और उसकी सांसें थम चुकी थीं।