Swati Maliwal Assault Case में स्वाति मालीवाल के घर पहुंची पुलिस, पूछताछ शुरू

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला शुरू हो गया है. मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल के घर पहुंची है. पुलिस विभाग की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ....
 
Swati Maliwal Assault Case में स्वाति मालीवाल के घर पहुंची पुलिस, पूछताछ शुरू

दिल्ली न्यूज डेस्क !!! आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला शुरू हो गया है. मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल के घर पहुंची है. पुलिस विभाग की स्पेशल सेल के एडिशनल सीपी प्रमोद कुशवाह और एडिशनल डीसीपी नॉर्थ फिलहाल स्वाति मालीवाल के घर पर हैं और मामले का जायजा ले रहे हैं. इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने मारपीट मामले में आरोपी दिल्ली सीएम के निजी सहायक (पीए) विभव कुमार को समन जारी किया है। उन्हें कल आयोग के सामने पेश होने का आदेश दिया गया है.


क्या है स्वाति मालीवाल पर हमले का मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली सीएम के पीए विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है। हमला दिल्ली सीएम हाउस के अंदर हुआ. बताया जा रहा है कि वह मुख्यमंत्री से मिलने उनके सरकारी आवास पर गयी थीं. वह ड्राइंग रूम में बैठी थी तभी विभव कुमार आये. बात-बात में वह गाली-गलौज करने लगा। वह गाली-गलौज करने लगा. इतना ही नहीं उन्होंने अभद्रता करते हुए मारपीट भी की। स्वाति ने 112 नंबर डायल कर दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामले की शिकायत करने वह थाने भी गई, लेकिन उसने मौखिक शिकायत दी। वह लिखित शिकायत देने की बात कहकर चली गई। जिसके बाद मामला सुर्खियों में है. इस मुद्दे पर बीजेपी नेताओं ने भी बयान दिया और मामले की जांच की मांग की. इस बीच सांसद संजय सिंह ने बयान दिया कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मामले का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.


पुलिस ने क्या कहा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वाति मालीवाल द्वारा कॉल के बारे में बताए जाने पर डीसीपी (नॉर्थ) मनोज मीणा ने बताया कि पीसीआर पर सुबह करीब 9:30 बजे कॉल आई थी। फोन करने वाले ने खुद को स्वाति मालीवाल बताया और कहा कि दिल्ली हाउस के अंदर उसके साथ मारपीट की गई है। कॉल आते ही सिविल लाइंस थाने की पुलिस टीम सीएम आवास पहुंची, लेकिन स्वाति मालीवाल वहां नहीं मिलीं. टीम वापस चली गई, लेकिन कुछ देर बाद स्वाति मालीवाल थाने आईं, लेकिन उन्होंने मौखिक तौर पर मामला बताया. वह लिखित शिकायत देने की बात कहकर चली गई।