Pratapgarh Uttrapradesh कार की टक्कर से युवक की मौत,भाई घायल

Pratapgarh Uttrapradesh कार की टक्कर से युवक की मौत,भाई घायल
 
Pratapgarh Uttrapradesh कार की टक्कर से युवक की मौत,भाई घायल

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बुआ की बेटी की शादी के बाद घर लौट रहे युवक की बाइक में चिलबिला-पट्टी मार्ग पर खभोर गांव के पास कार ने टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार युवक और साथ मौजूद बुआ का बेटा घायल होकर सड़क पर गिर गए. कार छोड़कर लोग भाग निकले. स्थानीय लोगों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज भेजा. यहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि गंभीर घायल उसकी बुआ के बेटे को प्रयागराज रेफर कर दिया गया.

पट्टी थाना क्षेत्र के समोगरा निवासी जगदीश सिंह का  वर्षीय बेटा कृष्ण कुमार उर्फ चंदन सिंह सपरिवार दिल्ली में रहता था. वह लालगंज के इटौरी रानीगंज कैथौला में अपनी बुआ की बेटी की शादी में आया था. शादी के बाद  बुआ की बेटी की विदाई हो गई. चंदन अपनी बुआ के बेटे 24 वर्षीय अंकित सिंह के साथ बाइक से घर लौट रहा था. दोपहर में वे चिलबिला पट्टी मार्ग पर दिलीपपुर के खभोर गांव के पास पहुंचे तो सामने से आई कार ने बाइक में टक्कर मार दी. दोनों गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार क्षतिग्रस्त हो गई. कार छोड़कर उस पर सवार लोग भाग निकले. स्थानीय लोगों ने दोनों को मेडिकल कॉलेज भेजा. यहां चंदन सिंह को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि अंकित को प्रयागराज रेफर कर दिया गया. जानकारी मिलते ही परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए. पोस्टमॉर्टम के बाद शाम को चंदन का शव पहुंचा तो संवेदना जताने के लिए आसपास के लोगों की भारी भीड़ पहुंच गई.

मैजिक-कार में हुई भिड़ंत

वाराणसी के गोसाईपुर थाना निवासी अमन वाराणसी से प्रतापगढ़ सवारी छोड़ने के बाद वापस जा रहा था. सुवंसा बाजार में बादशाहपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार मैजिक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई. मैजिक चालक हादसे के बाद मौके से भाग निकला.

किशोर अपराध की पैरवी को अधिवक्ता नामित

विधिक सेवा प्राधिकरण व बाल कल्याण समिति ने किशोर अपराध में राज्य की ओर से प्रभावी पैरवी के लिए अधिवक्ता रंजय कुमार मिश्र को नामित किया है. प्राधिकरण के सचिव सुमित कुमार पंवार ने अधिवक्ता रंजय कुमार को पीड़ितों की मदद के लिए जिम्मेदारी दी है.

 

 

प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क