Kampur 'राहुल गांधी असम में करें कैम्पेन...' हिमंत बिस्वा ने कहा कांग्रेस 'पुराने नोट की तरह'

Kampur 'राहुल गांधी असम में करें कैम्पेन...' हिमंत बिस्वा ने कहा कांग्रेस 'पुराने नोट की तरह'
 
Kampur 'राहुल गांधी असम में करें कैम्पेन...' हिमंत बिस्वा ने कहा कांग्रेस 'पुराने नोट की तरह'

कामपुर न्यूज़ डेस्क ।। राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लाभ के लिए राज्य में प्रचार करने की इच्छा व्यक्त की। असम के सीएम और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा शर्मा ने बुधवार को सिलचर में कहा, ''मैं चाहता हूं कि राहुल गांधी असम आएं और प्रचार करें. इससे बीजेपी को फायदा होगा और सैकड़ों कांग्रेसी पार्टी छोड़ देंगे. मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा शर्मा ने बुधवार को असम के करीमगंज और सिलचर में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार किया।

प्रचार के दौरान उन्होंने वायनाड सांसद पर निशाना साधा और दावा किया कि अगर वह राज्य में प्रचार करने आएंगे तो कांग्रेस के बाकी सदस्य भी बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के दौरान बीजेपी के हिमंत बिस्वा सरमा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी आमने-सामने आ गए हैं, जहां कई मौकों पर दोनों नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक हुई। सीएम शर्मा ने असम से गुजरी राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का भी जिक्र किया और कहा, 'अगर वे दोबारा आएंगे तो मुझे ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी और कई लोग हमारे साथ आ जाएंगे.'

'कांग्रेस पुराने नोटों की तरह है'
कांग्रेस पर अपना हमला जारी रखते हुए, हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस की तुलना पुराने नोटों से की और सबसे पुरानी पार्टी को "किसी काम की नहीं" कहा। उन्होंने सिलचर में एक सार्वजनिक रैली में कहा, "कांग्रेस अब पुराने नोट की तरह है जिसका कोई उपयोग नहीं है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बीच कोई तुलना नहीं हो सकती है।"

कांग्रेस पार्टी पर एक और हमला करते हुए उन्होंने दावा किया कि गुवाहाटी में कांग्रेस मुख्यालय हमेशा वीरान रहता है और पार्टी कार्यालय में कोई नहीं होता है. उन्होंने कहा, "लोग गुवाहाटी में राजीव भवन जाकर आश्चर्यचकित होंगे क्योंकि वहां कोई नहीं है और ऐसा लगता है जैसे वहां कर्फ्यू है, खुद पर लगाया गया कर्फ्यू।" रैली के दौरान हिमंत बिस्वा सरमा ने दावा किया कि पूरे देश की जनता पीएम मोदी के साथ है और कहा कि लोग बराक घाटी से बीजेपी उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेंगे क्योंकि हर कोई चाहता है कि नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार पीएम बनें.

असम न्यूज़ डेस्क ।।