Basti गौर क्षेत्र में फंदे पर लटकने से हुई थी रामसुरेश की मौत

Basti गौर क्षेत्र में फंदे पर लटकने से हुई थी रामसुरेश की मौत
 
Basti गौर क्षेत्र में फंदे पर लटकने से हुई थी रामसुरेश की मौत

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   गौर थानाक्षेत्र के नगर पंचायत बभनान वार्ड नंबर 10 सुभाषनगर वार्ड निवासी रामसुरेश वर्मा की मौत फांसी के फंदे पर लटकने से हुई थी. इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई.  रामसुरेश वर्मा का शव उसके घर के दूसरी मंजिल पर एक कमरे में पंखे में दुपट्टे के फंदे से लटका मिला था. पिता रामजीत वर्मा ने तहरीर देकर बताया कि रामसुरेश ने पड़ोसी प्रदीप वर्मा को 80 हजार रुपये कर्ज दिया था. पैसा वापस न करना पड़े, इसके लिए प्रदीप वर्मा, अभिमन्यु वर्मा और तुलाराम जान से मार देने की धमकी दे रहे थे. दबाव में आकर रामसुरेश ने आत्महत्या कर ली. तहरीर के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष गौर रामकुमार राजभर ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में फंदे से लटकने से रामसुरेश की मौत होने की पुष्टि हुई है, आरोपियों की तलाश जारी है.

खेत में काम कर रही महिला को सांड़ ने मारा, गंभीर

थानाक्षेत्र के कडसरी गांव में  दोपहर ढाई बजे खेत में सरसों काट रही महिला को सांड ने पटककर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार यशोदा उम्र 45 पत्नी राधेशॺाम अपने खेत में सरसो काट रही थी. अचानक पीछे से सांड ने हमला कर दिया. जिससे यशोदा को काफी चोटें आईं. परिजनों ने निजी साधन से संतकबीर नगर के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है. महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सड़क सुरक्षा अभियान के तहत निकाली रैली

महिला पीजी कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना की सात दिवसीय विशेष शिविर के छठवें दिन सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा अभियान के तहत जागरूकता रैली निकाला. यह रैली प्राथमिक विद्यालय पुराना डाकखाना से निकाली. रैली को एएसपी ओपी सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. मुख्य वक्ता यातायात पुलिस के निरीक्षक निवास तिवारी ने जानकारी दिया. विशिष्ट वक्ता आरक्षी केएन पांडेय ने कहा कि वैध ड्राइविंग लाइसेंस बनवाकर ही गाड़ी चलाएं. कार्यक्रम का संचालन व आभार ज्ञापन राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉ. रघुवर पाण्डेय ने कियास. डॉ. प्रियंका मिश्रा, नेहा श्रीवास्तव, मोनी पांडेय आदि उपस्थित रहीं.

 

बस्ती  न्यूज़ डेस्क