Siwan पुलिस ने शराब धंधेबाज को पकड़कर जेल भेजा

Siwan पुलिस ने शराब धंधेबाज को पकड़कर जेल भेजा
 
Siwan पुलिस ने शराब धंधेबाज को पकड़कर जेल भेजा

बिहार न्यूज़ डेस्क  पुलिस ने विश्रामपुर में छापेमारी कर फरार शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. शराब कारोबारी के विरुद्ध पूर्व में शराब कारोबार करने का एफआईआर थाने में दर्ज की गई थी.

इसकी तलाश पुलिस काफी दिनों से कर रही थी.  की रात पुलिस को सूचना मिली,कि फरार शराब कारोबारी घर पर आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब धंधेबाज विश्रामपुर गांव का मंजीत मांझी है.  जेल भेज दिया गया. वहीं पुलिस का कहना है की अन्य तस्करों पर भी नकेल कसने के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

मैरवा में गर्मी के कारण स्कूली छात्रा हुई बेहोश

उमस के कारण एक स्कूल में छात्रा बेहोश हो गई. उत्क्रमित उच्च विद्यालय बड़गांव के 9 वी क्लास की छात्रा फलक नाज खातून को भीषण गर्मी से चक्कर के बाद से वह गिर गयी.

छात्रा के अचानक गिरने से स्कूल में अफरा तफरी मच गई. आधे घंटे के बाद छात्रा को होश आया.वही छात्रा के परिजन को सूचना मिलने पर स्कूल पहुंच गए. बेटी को देखने के बाद संतुष्टि मिली. शिक्षकों ने छात्रा के परिजनों को घर ले जाकर आराम करने की सलाह दिया. शिक्षक अवधेश दीक्षित ने बताया कि वर्ग में अचानक गिर गई. उसे होश आया तो उसने बतायी की गर्मी को लेकर चक्कर आ गया था.

गर्मी से बच्चो की हालत खराब होने की बात बताई जा रही है. विभाग द्वारा कोई पहल नही होने के कारण आये दिन स्कूल में छात्र बेहोश होकर गिर रहे है.

 

सिवान न्यूज़ डेस्क