Kampur राज्य के 13 जिलों में 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तूफान आने की आशंका

Kampur राज्य के 13 जिलों में 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तूफान आने की आशंका
 
Kampur राज्य के 13 जिलों में 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तूफान आने की आशंका

कामपुर न्यूज़ डेस्क ।। मई को राज्य के विभिन्न हिस्सों में मौसम विनाशकारी मोड़ लेगा. मौसम विभाग ने 29 जिलों में येलो अलर्ट की घोषणा की है. मई को राज्य के विभिन्न हिस्सों में मौसम विनाशकारी मोड़ लेगा. मौसम विभाग ने 29 जिलों में येलो अलर्ट की घोषणा की है.

सोमवार को 40 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चक्रवात 13 जिलों से टकराएगा। मौसम विभाग ने दक्षिण शालमारा, धुबरी, कोकराझार, बंगगांव, बारपेटा, बाजली, नलबाड़ी, कामरूप, कामरूप (मेट्रोपॉलिटन) जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है।

मौसम विभाग ने तामुलपुर, दरांग, ओडालगुरी, मोरीगांव, पश्चिम कार्बी आंगलोंग, नगांव, होजाई, कार्बी आंगलोंग, गोलाघाट और जोरहाट जिलों में पीला अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने माजुली, सिबसागर, चारीदेव, डिब्रूगढ़, तिनसुकिया, दिमा हसाओ, कछार, करीमगंज और हैलाकांडी जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है।

तूफान 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दक्षिण शालमारा, धुबरी, कोकराझार, बंगगांव, बारपेटा, बाजली, नलबाड़ी और जोरहाट जिलों में पहुंचेगा। चक्रवात कार्बी 40 से 50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से आंगलोंग, कछार, करीमगंज, हैलाकांडी, माजुली और सिबसागर जिलों से टकराएगा।

यह तूफान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गोलाघाट जिले से टकराएगा.

असम न्यूज़ डेस्क ।।