अपनी ही स्टूडेंट से प्यार कर बैठा टीचर, फिर लेकर हो गया फरार

राजसमंद जिले में एक शिक्षक पर गुरु-शिष्य के रिश्ते से छेड़छाड़ करते हुए 12वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण करने का आरोप लगा है. परिजनों के मुताबिक आरोपी शिक्षक पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया........
 
अपनी ही स्टूडेंट से प्यार कर बैठा टीचर, फिर लेकर हो गया फरार
राजसमंद न्यूज़ डेस्क !!! राजसमंद जिले में एक शिक्षक पर गुरु-शिष्य के रिश्ते से छेड़छाड़ करते हुए 12वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण करने का आरोप लगा है. परिजनों के मुताबिक आरोपी शिक्षक पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया. परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस आरोपी शिक्षक को पकड़ने में नाकाम रही है. रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले सोमवार को पीड़िता हर दिन की तरह स्कूल पहुंची और अपने क्लासरूम में पढ़ाई कर रही थी, लेकिन तब वह क्लासरूम से गायब थी. परिजनों का कहना है कि आरोपी शिक्षक इंद्रजीत सिंह उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. घटना के बाद परिजनों ने कल शाम आमेट थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

24 घंटे बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला

परिजनों का कहना है कि घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस को लापता छात्र का कोई सुराग नहीं मिला है. उन्होंने पुलिस पर मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है. पुलिस के रवैये से नाराज ग्रामीण स्कूल परिसर पहुंचे और ताला जड़ दिया.

लापता बच्ची के मामले में पुलिस की कार्रवाई से ग्रामीणों में आक्रोश

पुलिस द्वारा कार्रवाई न किये जाने से सभी ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. वहीं विद्या के मंदिर में गुरु द्वारा ही अपने शिष्य के साथ किए गए व्यवहार को लेकर लोग नाराज थे. परिजनों ने पुलिस से पीड़ित लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है.

आमेट थाना प्रभारी ने कहा, आरोपी शिक्षक को जल्द हिरासत में लिया जाएगा

ग्रामीणों के आरोपों पर आमेट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह शक्तावत ने कहा कि पुलिस मामले में लगातार काम कर रही है और गठित टीम सीडीआर और लोकेशन की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि आरोपी शिक्षक जल्द ही हिरासत में होगा.