जोधपुर में बढ़ रही चोरी, लूणी में रात को फिर आए चोर

लूणी कस्बे में पिछले कई दिनों से रात्रि चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। इसे लेकर ग्रामीण भी सतर्क हैं। सोमवार की रात भी चोर घरों में चोरी की फिराक में घूम रहे थे। लेकिन रात में जाग रहे ग्रामीणों ने चोरों को देख लिया और इसकी सूचना सभी ग्रामीणों को दी........
 
जोधपुर में बढ़ रही चोरी, लूणी में रात को फिर आए चोर
जोधपुर न्यूज़ डेस्क !!! लूणी कस्बे में पिछले कई दिनों से रात्रि चोरों की सक्रियता बढ़ गई है। इसे लेकर ग्रामीण भी सतर्क हैं। सोमवार की रात भी चोर घरों में चोरी की फिराक में घूम रहे थे। लेकिन रात में जाग रहे ग्रामीणों ने चोरों को देख लिया और इसकी सूचना सभी ग्रामीणों को दी. इससे पहले कि ग्रामीण चोरों को घेरते, वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। इस संबंध में ग्रामीणों ने रात में पुलिस को भी सूचना दी.

लूणी पंचायत समिति पप्पू राम पटेल ने बताया कि लूणी गांव में रात दो बजे के बाद चोरों की आवाजाही देखी गई. एक महिला ने चोरों को देख लिया तो गांव के सभी लोग एक जगह जमा हो गये.

इधर, चोरों के आते ही गांव में बिजली आपूर्ति बंद कर दी गयी. ऐसे में चोरों को लोगों की भीड़ जुटने की भनक लग गई और वे भाग निकले। ग्रामीणों ने आसपास के इलाकों में काफी देर तक चोरों की तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से लूनी के अलग-अलग इलाकों में रात के समय चोरों के आने की खबरें आ रही हैं. लेकिन रात में गांव वालों के जग जाने के कारण वह चोरी नहीं कर सका.