Jhansi मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा

Jhansi मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा
 
Jhansi मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा
 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शहर कोतवाली क्षेत्र के चौरासी में बीते वर्ष दिसंबर में बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी से टप्पेबाजी करने वाले बदमाशों से  शाम एसओजी व डकोर थाना पुलिस की राठ मार्ग पर मुठभेड़ हो गई. जिसमें तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं फायरिंग में  बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. बदमाशों से डेढ़ लाख की नकदी व असलहे बरामद हुए.


 शाम एसओजी व डकोर थाना पुलिस को सूचना मिली कि लूट व टप्पेबाजी की घटनाओं में लिप्त तीन बदमाश बाइक से जा रहे हैं. जिस पर एसओजी व पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस को देख बाइक सवार बदमाशों ने भागने की कोशिश में फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें  बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया और दो साथियों के साथ बाइक समेत गिर गया. गोली लगने से घायल बदमाश का नाम रिंकू उर्फ रौनक उर्फ रहमान निवासी ग्राम औंता थाना चुर्खी बताया गया है जबकि दो साथियों के नाम निर्दोष राजपूत निवासी ऐर थाना डकोर और सुलखे वर्मा निवासी औंता थाना चुर्खी बताए गए हैं. आरोपितों ने चौरसी गांव के पास 9 दिसंबर को बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी से सोने की जंजीर की टप्पेबाजी करने व लूट की कई घटनाओं में अपना हाथ होने की बात स्वीकार की है. लूट व चोरी के कई मामलों में आरोपित पहले भी जेल जा चुके हैं. गोली लगने से घायल रौनक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.
पूछताछ मेें लूट व चोरी की और घटनाओं का राजफाश हो सकता है. तीनों बदमाशों पर संगीन धाराओं में मुकदमे हैं जिसमें रिंकू उर्फ रौनक पर 9 मुकदमे, निर्दोष राजपूत पर 14 केस और सुलखे वर्मा पर दो मुकदमे हैं. -डा. ईरज राजा, पुलिस अधीक्षक

झाँसी  न्यूज़ डेस्क