स्कूलों के बाद अब तिहाड़ जेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से मचा हड़कंप, पुलिस जांच शुरू

आज की प्रमुख खबरों की बात करें तो पीएम मोदी ने आज वाराणसी में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आज मंडी सीट से चुनावी नामांकन दाखिल किया. बाबा रामदेव और पतंजलि के खिलाफ दायर भ्रामक विज्ञापन मामले....
 
स्कूलों के बाद अब तिहाड़ जेल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल से मचा हड़कंप, पुलिस जांच शुरू

दिल्ली न्यूज डेस्क !! आज की प्रमुख खबरों की बात करें तो पीएम मोदी ने आज वाराणसी में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया. अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आज मंडी सीट से चुनावी नामांकन दाखिल किया. बाबा रामदेव और पतंजलि के खिलाफ दायर भ्रामक विज्ञापन मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में हुई. इसके अलावा आईपीएल के 17वें सीजन में आज अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मैच होगा.

दिल्ली की तिहाड़ जेल में बम की कॉल

दिल्ली की तिहाड़ जेल को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. जेल प्रशासन की ऑफिशियल आईडी पर एक ईमेल आया, जिसमें तिहाड़ जेल के अंदर बम होने की जानकारी दी गई. ईमेल मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. अचानक ईमेल आने की सूचना पुलिस को दी गई.

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डीएफएस) के प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा कि उन्हें मंगलवार को चार अस्पतालों से बम की धमकी वाली चार कॉलें मिलीं। अग्निशमन विभाग को सुबह 10:45 बजे अशोक विहार के दीप चंद बंधु अस्पताल से, सुबह 10:55 बजे डाबरी के दादा देव अस्पताल से, सुबह 11:01 बजे फर्श बाजार के हेडगेवार अस्पताल से और सुबह 11:12 बजे जीटीबी अस्पताल से कॉल मिलीं। अधिकारियों ने कहा कि सूचना मिलने के तुरंत बाद टीमों को अस्पतालों में भेज दिया गया।

धमकी के बाद कई अस्पतालों को तुरंत खाली करा लिया गया। दिल्ली पुलिस और फायर सर्विस का सर्च ऑपरेशन जारी है. बम स्क्वॉड, डॉग स्क्वॉड, दमकल गाड़ियां और एम्बुलेंस सभी घटनास्थल पर हैं। वहीं, भारत नगर थाना अध्यक्ष समेत जिले के आला अधिकारी मौजूद हैं.