बलीचा अनाज मंडी में पर्यावरण संरक्षण के लिए व्यापारियों ने रोपे 200 पौधे

सोमवार दाल-चावल व्यापार संघ ने बलीचा स्थित अनाज मंडी में पर्यावरण संरक्षण एवं हरियाली के लिए 200 पौधे लगाए। महासचिव राजकुमार चित्तौड़ा ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष मदनलाल अग्रवाल की स्मृति में असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के मुख्य आतिथ्य में मंडी परिसर में पौधारोपण किया गया.......
 
बलीचा अनाज मंडी में पर्यावरण संरक्षण के लिए व्यापारियों ने रोपे 200 पौधे
उदयपुर न्यूज़ डेस्क !!! सोमवार दाल-चावल व्यापार संघ ने बलीचा स्थित अनाज मंडी में पर्यावरण संरक्षण एवं हरियाली के लिए 200 पौधे लगाए। महासचिव राजकुमार चित्तौड़ा ने बताया कि पूर्व अध्यक्ष मदनलाल अग्रवाल की स्मृति में असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के मुख्य आतिथ्य में मंडी परिसर में पौधारोपण किया गया। इस मौके पर शहर विधायक ताराचंद जैन और ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीना भी मौजूद रहे.

मुख्य अतिथि असम के राज्यपाल गुलाब चंद कटारिया ने बताया कि कैसे प्रकृति को स्वच्छ और हरियाली से आच्छादित किया जा सकता है। संघ ने निर्णय लिया कि सभी सदस्य मिलकर साप्ताहिक आधार पर लगाए गए पौधों की देखभाल, उचित पानी, ट्री गार्ड मवेशियों से सुरक्षा आदि की व्यवस्था करेंगे। कार्यक्रम के दौरान अध्यक्ष गणेश अग्रवाल व महासचिव राजकुमार चितौरा ने दोनों विधायकों को बलीचा मंडी में नये भूखंड आवंटन की मांग को लेकर ज्ञापन दिया.