भरतपुर जिले के भुसावर में दिवंगत एसआई को दी श्रद्धांजलि

भुसावर के अटरामपुरा गांव में सड़क किनारे बने स्मारक पर एक सैनिक की प्रतिमा का अनावरण किया गया. कार्यक्रम आयोजन समिति सदस्य रॉकी पथैना ने बताया कि गांव अटरामपुरा निवासी दिवंगत सीआरपीएफ एसआई खुशीराम मीना की प्रतिमा अनावरण समारोह विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ आयोजित किया गया............
 
भरतपुर जिले के भुसावर में दिवंगत एसआई को दी श्रद्धांजलि
भरतपुर न्यूज़ डेस्क !!! भुसावर के अटरामपुरा गांव में सड़क किनारे बने स्मारक पर एक सैनिक की प्रतिमा का अनावरण किया गया. कार्यक्रम आयोजन समिति सदस्य रॉकी पथैना ने बताया कि गांव अटरामपुरा निवासी दिवंगत सीआरपीएफ एसआई खुशीराम मीना की प्रतिमा अनावरण समारोह विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों के साथ आयोजित किया गया। जहां रामायण पाठ के साथ भजन कीर्तन किया गया, जिसमें कलाकारों ने देश के जवानों और शहीदों को याद करते हुए अपनी प्रस्तुति दी.

अनावरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महवा विधायक राजेंद्र मीना थे। जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में कमांडेंट डीके यादव, पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष प्रेमचंद शर्मा ने भाग लिया. जहां आयोजकों द्वारा अतिथियों का सम्मान किया गया. कार्यक्रम में पहुंचे अतिथियों ने रिबन काटा, प्रतिमा का अनावरण किया, पुष्पांजलि अर्पित की और दिवंगत सीआरपीएफ सब-इंस्पेक्टर खुशीराम मीना को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में पहुंचे महवा विधायक राजेंद मीना ने मृतक सैनिक के परिजनों से मुलाकात की और समस्याओं के बारे में भी जाना और कहा कि वह अपनी सरकार से गांव के स्कूल का नाम उनके नाम पर रखने की अपील करेंगे.

देर शाम राजस्थान सरकार में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने कार्यक्रम में शिरकत की और प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. जहां उन्होंने कहा कि स्वर्गीय खुशीराम मीना जी सभी के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. देश की सेवा में उनके प्रयासों को सदैव याद रखा जायेगा। इस मौके पर ब्रिजेश मीना सलेमपुर खुर्द, बब्लू कंचनपुरा, थाना प्रभारी सुनील कुमार गुप्ता, रॉकी पथैना, अमर सिंह जाटव पार्षद सहित कई लोग मौजूद रहे।